Move to Jagran APP

कंगना की 'कट्टी बट्टी' का टाइटल पहले था इतना गंदा!

जी हां, तो कंगना रनोट की अगली फिल्‍म 'कट्टी-बट्टी' का टाइटल एक 'गाली' होती! दरअसल, सेंसरबोर्ड का दखल फिल्मों में बढ़ने के बाद अब फिल्ममेकर पहले से भी ज्यादा सजग हो गए हैं। सभी की ज्यादा से ज्यादा कोशिश होती है कि किसी भी मामले में फिल्म को पास होने

By Tilak RajEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2015 08:16 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2015 11:54 AM (IST)
कंगना की 'कट्टी बट्टी' का टाइटल पहले था इतना गंदा!

मुंबई। जी हां, तो कंगना रनोट की अगली फिल्म 'कट्टी-बट्टी' का टाइटल एक 'गाली' होती! दरअसल, सेंसरबोर्ड का दखल फिल्मों में बढ़ने के बाद अब फिल्ममेकर पहले से भी ज्यादा सजग हो गए हैं। सभी की ज्यादा से ज्यादा कोशिश होती है कि किसी भी मामले में फिल्म को पास होने में दिक्कत नहीं आए।

loksabha election banner

रजनीकांत की पत्नी के खिलाफ एफआइआर दर्ज

अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, निर्देशक निखिल आडवाणी की फिल्म 'कट्टी-बट्टी' का पहले नाम था 'साली कुतिया'। बाद में इसे बदल दिया गया। फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल कंगना रनोट ने निभाया है।

निखिल ने कहा, 'यह टाइटल बहुत ही बनावटी था। मगर इसकी कोई जरूरत ही नहीं थी। फिल्म रिश्तों के उतार-चढ़ाव पर आधारित है। किस तरह से जीवन में यह सब हल हो पाते हैं। इसलिए ऐसी कोई जरूरत नहीं थी कि चर्चा हो। मुझे यह टाइटल पसंद आया। इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न इसे ड्राप किया जाए।'

ऐश्वर्या की 'जज्बा' के लिए 80 लाख का सेट

उन्होंने कहा, 'कट्टी-बट्टी' फिल्म है कि जीवन क्या है। फिल्म में जो रिलेशन दिखाया गया है वो टाइटल से मेल खाता है।'

कंगना ने खुलेआम किया किस, इमरान का मुंह रह गया खुला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.