मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ़ अपने कमेंट्स के लिए फेमस हैं बल्कि अपने कनेक्शंस के लिए भी। यहां हम उनके साउथ कनेक्शन की बात कर रहे हैं। कंगना जल्द ही एक और फिल्म में काम करने जा रही हैं , जिससे उनका नाता फिर से दक्षिण भारत से जुड़ेगा।

पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि कंगना रनौत की हिट फिल्म क्वीन को दक्षिण भारत की चारों भाषाओं में अलग अलग रिमेक किया जा रहा है। कंगना, इस समय फिल्म मणिकर्णिका -द क्वीन ऑफ़ मणिकर्णिका में काम कर रहीं हैं, जिसे कृष निर्देशित कर रहे हैं। कृष, तेलुगु फिल्मों से बॉलीवुड में आये और अक्षय कुमार को फिल्म गब्बर इज़ बैक में डायरेक्ट किया था। लेकिन कंगना का अगला साऊथ कनेक्शन होंगे प्रकाश राव कोवेलामुदी। प्रकाश न सिर्फ जाने माने फिल्मकार के राघवेंद्र राव के बेटे हैं बल्कि तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। अभिनय से निर्देशन में आये प्रकाश अब कंगना को एक थ्रिलर फिल्म में डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की कहानी उनकी बीवी कनिका ढिल्लन ने लिखी है। ये वही कनिका हैं, जिन्होंने शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म रा.वन को भी लिखा था। फिल्म के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: शोले के साथ 43 साल पहले सेंसर बोर्ड ने किया था ऐसा, दिल में आज भी टीस है

कंगना, इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका पर पूरा जोर लगाए हुए हैं। ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है। फिल्म के लिए कंगना ने घुड़सवारी से लेकर तलवारबाज़ी तक सब सीखा है। इस फिल्म में टीवी स्टारर अंकिता लोखंडे भी हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar