Move to Jagran APP

कंगना के लिए लिखी जा रही है ऐसी कहानी, बदल जायेगी पूरी ‘ज़िंदगी’

कंगना को इस बात की सलाह दी गई है कि वो अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातों का संयम बरते क्योंकि तब फिल्म से ज़्यादा उनके विवाद चर्चा का विषय रहते हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 27 Nov 2017 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 28 Nov 2017 12:13 PM (IST)
कंगना के लिए लिखी जा रही है ऐसी कहानी, बदल जायेगी पूरी ‘ज़िंदगी’
कंगना के लिए लिखी जा रही है ऐसी कहानी, बदल जायेगी पूरी ‘ज़िंदगी’

मुंबई। कंगना रनौत पिछले दिनों थोड़े दर्द में थीं। फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग के दौरान स्टंट करते वक्त पैर में चोट आ गई लेकिन अपने रोल को लेकर वो काफ़ी संजीदा हैं और अब तो उनके लिए ऐसा रोल लिखा जा रहा है, जो उनकी उम्र ही पूरी तरह बदल देगा।

loksabha election banner

बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका के बाद कंगना अपने निर्देशन में फिल्म तेजू बनाने जा रही हैं जिसमें वो बुढ़िया का रोल करेंगी। लेकिन कंगना को एक और फिल्म में उम्रदराज़ बनना है। ये फिल्म, मिस्टर इंडिया जैसी फिल्म बना चुके शेखर कपूर डायरेक्ट करेंगे। शेखर ने ख़ुद इसका ख़ुलासा किया है। गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के एक सेशन में शेखर कपूर ने बताया कि वो भारत में एक और फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन वो मिस्टर इंडिया का सिक्वल नहीं होगी। मासूम, बैंडिट क्वीन और एलीज़ाबेथ जैसी फिल्में बना चुके शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा होस्ट किये जा रहे एक सेशन के दौरान कहा कि वो कंगना रनौत को ध्यान में रख कर एक कहानी लिख रहे हैं। कहानी बहुत ही बेहतरीन बनी है। ये फिल्म एक महिला की दिल छू लेने वाली कहानी होगी और इस फिल्म के लिए कंगना को 85 साल के उम्र की औरत का किरदार निभाना है। वैसे शेखर कपूर ने इससे पहले ऐसी ही एक कहानी पर फिल्म बनाने का विचार किया था लेकिन उन्होंने इस बात को स्पष्ट किया है कि कंगना को लेकर ये उनकी नई कहानी है। शेखर कपूर लंबे समय से जल संकट पर पानी नाम की फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म का काम फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें:बाहुबली 'यहां' खा गई मात, ख़बर पढ़ कर भी यकीन करना मुश्किल होगा

अब देखना है कि कंगना रनौत मणिकर्णिका के बाद शेखर कपूर के साथ कब फिल्म शुरू करेंगी। वैसे इस बीच ये भी ख़बर है कि कंगना को इस बात की सलाह दी गई है कि वो अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बातों का संयम बरते क्योंकि तब फिल्म से ज़्यादा उनके विवाद चर्चा का विषय रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.