Move to Jagran APP

कंगना रनोट की कार पर पंजाब में किसानों ने किया हमला, एक्ट्रेस ने दी सफाई- मैंने नहीं मांगी किसी से माफी

कंगना रनोट ने बताया कि ना तो किसी ने उनसे माफी मांगने को कहा और ना ही उन्होंने किसी से माफी मांगी। कंगना ने लिखा मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 07:35 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 07:35 AM (IST)
कंगना रनोट की कार पर पंजाब में किसानों ने किया हमला, एक्ट्रेस ने दी सफाई- मैंने नहीं मांगी किसी से माफी
Image Source: kangana Ranaut social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट रोज किसी न किसी नई मुसिबत में फंस जाती हैं। इस बार एक्ट्रेस की गाड़ी को पंजाब में किसानों ने घेर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने कंगना के काफिले की घेराबंदी कर दी। इसके चलते चंडीगढ़ उना हाईवे पर जाम भी लग गया। हालांकि, बाद में कंगना ने किसानों से बात की, जिसके बाद उन्हें जाने दिया गया।

loksabha election banner

कंगना ने किया खुलासा

इस घटना के सारे वीडियो और तस्वीरें कंगना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया। साथ ही एक्ट्रेस ने उन खबरों को गलत बताया जिनमें दावा किया जा रहा था कि किसानों ने कंगना से माफी की मांग की और उन्होंने माफी मांगी भी। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपनी पक्ष रखा।

नहीं मांगी किसी से माफी 

कंगना रनोट ने बताया कि ना तो किसी ने उनसे माफी मांगने को कहा और ना ही उन्होंने किसी से माफी मांगी। कंगना ने लिखा,' मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता। हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं। मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी।

किसानों ने किया था हमला

इससे पहले भी कंगना ने पोस्ट कर बताया, 'पंजाब में घुसते ही भीड़ ने मेरी कार पर हमला कर दिया... वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं.' वीडियो में उन्हें आगे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोग खुद को किसान बता रहे हैं और उन पर हमला कर उन्हें धमका रहे हैं। 

नहीं तो हो जाती मॉब लिंचिंग!

कंगना ने आगे कहा, 'इस देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही है, सारे आम।इतनी सारी पुलिस है फिर भी मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं कोई राजनेता हूं? कोई पार्टी चलाती हूं। यह व्यवहार क्या है?' इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो महिला प्रदर्शनकारियों से हाथ मिलाती नजर आईं। एक बुजुर्ग महिला ने कंगना को बोलने से पहले सोचने के लिए कहा। ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब पिछले दिनों एक इंटरव्यू को लेकर कंगना पर किसान आंदोलन को खालिस्तान समर्थकों से जोड़ने का आरोप लगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.