Move to Jagran APP

Kangana Rnaut ने शेयर की ‘धाकड़’ एक्शन सीन की झलक, खुद को बताया लड़ाकू नंबर वन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर देश के समसामियक मुद्दों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। इन दिनों वो हंगरी की राजधानी बुढापेस्ट में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 06:58 AM (IST)
Kangana Rnaut ने शेयर की ‘धाकड़’ एक्शन सीन की झलक, खुद को बताया लड़ाकू नंबर वन
Kangana Rnaut shared glimpse of 'Dhaakad' action scene, calls herself fighter number one.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर देश के समसामियक मुद्दों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। इन दिनों वो हंगरी की राजधानी बुढापेस्ट में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

loksabha election banner

अब उन्होंने सोशल मीडिया पर रिलहर्सल की एक झलक शेयर की हैं, जिसमें वो अपने किरदार को सफल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने किरदार के लिए रिलहर्सल करती दिख रही हैं। वीडियो में वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की लेगी में नजर आ रही है। उनके हाथ में एक रॉड भी लिए हुए हैं, जिससे वो दो शख्स से लड़ती दिख रही हैं।

Kangana

इस वीडियो को इंस्टा. स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘लड़ाकू नंबर वन.. बागी लड़की, धाकड़ रिहर्सल।’ उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर प्यार लूटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपनी शूटिंग को खत्म करने की जानकारी दी थी। अभिनेता ने तस्वीरें शेयर कर फिल्म से जुड़े लोगों का आभार जताते हुए धन्यवाद भी किया था। साथ ही उन्होंने कंगना रनोट का फोटो शेयर कर उनसे मांफी भी मांगी थी।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना मुख्य जयललिता किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो ‘तेजस’ में महिला पायलट का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही वो भारत की पूर्व पीएम इंद्रिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'द इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.