नई दिल्ली, जेएनएन। Thalaivi In Controversy: कंगना रनौत की फ़िल्म 'थलाइवी' रिलीज़ से पहले विवादों में फंसती नजर आ रही है। जयललिता की इस बायोपिक को लेकर उनकी भतीजी जी. दीपा कोर्ट पहुंच गई हैं। दीपा ने इस फ़िल्म के अलावा वेब शो 'क्वीन' के खिलाफ भी मद्रास हाईकोर्ट में अपील की है। दीपा ने परिवार की प्राइवेसी को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मद्रास हाईकोर्ट ने दीपा को फ़िल्ममेकर्स के खिलाफ सिविल याचिका फाइल करने की इजाजत दे दी है। अब दीपा 'थलाइवी' के डायरेक्टर एल विजय और दूसरे प्रोजक्ट के मेकर्स के खिलाफ मुकदमा दायर कर सकती हैं। यह फैसला दीपा की उस अपील के बाद आया है, जो उन्होंने नवंबर के शुरुआत में दायर की थी। दीपा ने जयललिला के निजी और राजनीतिक जीवन के ऊपर बन रही फ़िल्म और गौतम मेनन निर्देशित वेब सीरीज़ पर रोक लगाने की अपील की थी।

दीपा ने अपने हलफनामे में कहा था कि ना तो विजय और ना ही मेनन ने उनकी सहमति ली है। इन दोनों ही लोगों के पास जयललिता की लाइफ को पर्दे पर उतारने का कानूनी आधिकार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि मेकर्स को उनकी सहमति लेनी चाहिए और पूरी स्क्रिप्ट सबमिट करनी चाहिए।

बता दें कंगना की इस नई फ़िल्म का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है। मोशन पोस्टर में कंगना पहले फ़िल्म में नजर आती हैं, उसके बाद सीधे राजनीतिक रैली में। इसके बाद से यह पोस्टर काफी चर्चा में रहा। कंगना का मेकअप फैंस को काफी पसंद आया है। उनका लुक काफी हद तक जयललिता से मिलता-जुलता नजर आ रहा है। इस फ़िल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा कंगना की फ़िल्म 'पंगा' भी आ रही हैं, जिसका ट्रेलर 23 दिसंबर को जारी किया जाएगा। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस