नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर पुरजोर तारीके से अपनी राय रखती हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपनी आगामी फिल्म 'तेजस' के सेट से एक तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी फिल्म तेजस के शेड्यूल को खत्म कर लिया है।

इस तस्वीर में कंगना फिल्म निर्माता और निर्देशक के साथ शेड्यूल रैप होने की खुशी जाहिर कर रही हैं। फोटो में अभिनेत्री व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर के ट्राउजर में फिल्म निर्देशक सर्वेश मारवा के साथ पोज दे रही हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कंगना ने कैप्शन लिखा, ये तेजस के शेड्यूल का रैप अप है। अभिनेत्री की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 Kangana

इससे पहले उन्होंने तेजस के सेट से भारतीय वायु सेना के जवान और आधिकारियों के साथ तस्वीर शेयर की थी। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा, 'जब हम अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग कर रहे थे। तभी असली वायु सेना के अधिकारी और जवान उतरे तो मेरी हीरोगिरी पूरी तरह से फैनगिरी में बदल गई।' कंगना रनोट ने आगे लिखा, 'वे इस आने वाली फिल्म के बारे में पहले से ही जानते थे और इसे देखना के लिए बेहद उत्सुक दिखाई दिए। ये मुलाकात बिल्कुल सुखद और उत्साहजनक थी। जय हिन्द।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल ‘धाकड़’ इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम रोल निभा रहे हैं। इसके अलावा कंगना पूर्व पीएम इंद्रिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'द इमरजेंसी' में इंद्रिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएगी। हाल में उन्होंने साउथ के मशहूर राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय लालिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में देखा गया था। इस फिल्म में कंगना ने मुख्य जय लालिता का किरदार निभाया है। 

Edited By: Nitin Yadav