नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अभिनेत्री अक्सर देश के समसामयिक मुद्दों पर पुरजोर तारीके से अपनी राय रखती हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा कर जानकारी दी है कि फिल्म तेजस की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस वीडियो को अभिनेत्री ने शनिवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि वीडियो को ड्रोन कैमरे से शूट किया गया है।

वीडियो की शुरुआत क्लोज-अप शर्ट से होती है, जिसमें अभिनेत्री समुंद्र किनारे रेत पर अपनी फिल्म का नाम तेजस लिखती दिख रही हैं। फिल्म का नाम लिखने के बाद कंगना वहां चली जाती हैं और धीरे-धीरे कैमरा ऊपर की ओर चलता जाता है। इस दौरान कंगना रनोट ने भारतीय एयरफोर्स की वर्दी भी पहनी हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'एक और खूबसूरत सफर का अंत हुआ.. ये तेजस का रैप-अप का है। क्या कमाल की जर्नी थी।’ ‘ये मुझे पूरे देश को गौरवान्वित करने का अवसर है।’ एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माताओं और निर्देश को धन्यवाद करते हुए आगे लिखा, ‘मुझे चुनने और मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए सर्वेश मारवा, रौनी सर का धन्यवाद।’ ‘इस परियोजना पर काम करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद... इस जीवनकाल में एक सैनिक को एक युद्ध नायक की भूमिका निभाने के लिए हमेशा आभारी हूं। जय हिंद..2022 में सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

इससे पहले उन्होंने तेजस के सेट से भारतीय वायु सेना के जवान और आधिकारियों के साथ तस्वीर शेयर की थी। इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मिले किरदार को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

Edited By: Nitin Yadav