नई, दिल्ली, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्स अपने-अपने घर से दूरी किसी दूसरे शहर में फंसे हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट भी अपने परिवार के साथ फिलहाल अपने होमटाउन मनाली में हैं। लॉकडाउन की वजह से वह मुंबई नहीं लौटी हैं। कंगना का मानना है कि लॉकडाउन जब खुलेगा और कोरोना वायरस का कहर खत्म होगा, तो सिनेमाने और थियेटर के बिजनेस में कई बदलाव आएंगे। लॉकडाउन के बाद पता नहीं हम किस मोड़ पर खड़े होंगे। ऐसे में जिंदगी उन्हें जिस ओर ले जाएगी, वह चलेंगी।

‘मणिकॢणका: द क्वीन ऑफ झांसी’ फिल्म का निर्देशन करने के बाद कंगना और कई फीचर फिल्मों का निर्देशन करने की इच्छा रखती हैं। इस साल की शुरुआत में कंगना ने अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था, जिसके तहत वह अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'अपराजित अयोध्या’ बनाने वाली हैं। उनका कहना है कि मैंने खुद को कंटेंट क्रिएटर के तौर पर स्थापित किया है। डिजिटल स्पेस भी बड़ा हो रहा है। ऐसे में मैं किस माध्यम के लिए कंटेंट बनाऊंगी, यह अभी तय नहीं किया है।

‘फिल्में बड़े पर्दे के लिए बनाई जाती हैं, इसलिए ज्यादा ड्रामैटिक होती हैं, लेकिन अब बदलते परिदृश्य में कंटेंट किस तरह से अपना स्वरूप बदलेगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी मुझे बहुत कुछ पाना है। मुझे स्टारडम आसानी से हासिल नहीं हुआ है। ऐसे में लॉकडाउन के बाद जिंदगी कैसे मुड़ेगी, सब कुछ उस पर निर्भर करेगा’।

आपको बता दें कि कंगना लंबे वक्त से मनाली में हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अपनी रूटीन लाइफ से लेकर आलीशन ऑफिस तक की सारी जानकारी कंगना इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने फैंस को दे रही हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस