नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर बन रही फिल्म की तैयारी में जुटी हैं। फिल्म का नाम है 'थालावी' और फिल्म में जयाललिता की भूमिका में कंगना रनौत नजर आएंगी। फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में बनेंगी। अब कंगना फिल्म में होने वाले अपने लुक ज्यादा ध्यान दे रही हैं।

इस फिल्म में कंगना रनौत के चार लुक होंगे और इसके लिए खास तैयारी की जा रही है। ये लुक उनके जीवन के अलग-अलग पड़ाव को दर्शाएंगे और राजनीतिक जीवन को दिखाने के लिए खास लुक होगा। वहीं, इन लुक के लिए हॉलीवुड प्रोस्थेटिक एक्सपर्ट जेसन कॉलिन्स भारत आएंगे और लुक के लिए खास तैयारी करेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

He brings a rainbow for every storm, a smile for every tear, a promise for every care, and an answer to every prayer. #GanpatiBappaMorya Here, Kangana Ranaut was spotted at Andheri Cha Raja in Mumbai.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

बता दें कि जेसन कॉलिन्स ने कैप्टन मार्वल,हंगर गेम्स और ब्लेड रनर जैसी फिल्मों में मेकअप का अहम किया है और उसकी काफी सराहना भी की गई है। माना जाता है कि वो एफएक्स मेकअप और कैरेक्टर डिजाइन के लिए जाने जाते हैं। इसके लिए कंगना को अपनी फिटनेस पर भी खास ध्यान देना होगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Maharani-esque look ft. #KanganaRanaut! Queen is setting high standards for monsoon looks. 😍☔ . . . PC: @sunil.r.khandare for the first 2 pictures.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

हाल ही में कंगना ने बताया कि मेरा लुक काफी अलग होगा और पहचान में नहीं आएगा। इसके अलावा लोग मुझसे कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। तमिल में यह फिल्म 'थलाइवा' और हिंदी में 'जया' नाम से बन रही है और इस बायोपिक का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। इसकी चेन्नई में भी फिल्म की शूटिंग होगी और फिर मुंबई में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है और विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस