Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने पहनी 600 रुपये की साड़ी, हाथ में था 2 लाख रुपये का बैग!

Kangana Ranaut Saree Look कंगना रनौत अपनी एक साड़ी की कीमत की वजह से सुर्खियों में आ गई है क्योंकि इस साड़ी की कीमत महज 600 रुपये है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 04:21 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 04:21 PM (IST)
Kangana Ranaut ने पहनी 600 रुपये की साड़ी, हाथ में था 2 लाख रुपये का बैग!
Kangana Ranaut ने पहनी 600 रुपये की साड़ी, हाथ में था 2 लाख रुपये का बैग!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक फैशन आइकॉन भी हैं और उनकी फैशन के कई दीवाने भी हैं। बॉलीवुड में भले ही वो कई अन्य वजहों से सुर्खियों में रहती हों, लेकिन वो अपने फैशन स्टाइल से लोगों को आकर्षित कर लेती हैं। वहीं अक्सर लोगों का मानना होता है कि हीरोइनें स्टाइलिश दिखने के लिए काफी महंगे कपड़े और ऐसेसरीज का इस्तेमाल करती हैं, लेकिन कंगना ने इसके उलट काम किया है।

loksabha election banner

जी हां, कंगना रनौत हाल ही में एयरपोर्ट पर साड़ी के लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दीं, जिसमें वो वाकई बहुत खुबसूरत लग रही थीं। खास बात ये है कि कंगना ने जो साड़ी पहन रखी थी, उसकी कीमत मात्र 600 रुपये है। आप भले ही इस कीमत के बारे में जानकार हैरान रह गए होंगे, लेकिन ये बात सच है। उनकी बहन रंगोली ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि कंगना ने 600 रुपये की साड़ी पहन रखी है।

इस दौरान कंगना ने पेस्टल कलर की कॉटन साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें चौड़ा बॉर्डर था। इस सिंपल साड़ी के साथ कंगना से ब्लैक कलर का ओवरकोट कैरी किया हुआ था। रंगोली ने ट्वीट में जानकारी दी है, 'जयपुर जाते समय कंगना ने जो साड़ी पहनी है, इसकी कीमत 600 रुपये है। ये साड़ी उन्होंने कोलकाता से ली थी। साड़ी को खरीदते वक्त साड़ी की कीमत जान कंगना हैरान थी कि इतनी अच्छी ऑर्गेनिक कॉटन साड़ी को बनाने के लिए ये लोग इतनी मेहनत करते हैं और उन्हें इसके लिए इतनी कीमत मिलती है।'

कंगना ने भले ही साड़ी 600 रुपये की पहनी हो, लेकिन अपने साथ कंगना जो बैग कैरी कर रही थीं, वो काफी महंगा था। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने प्राडा का एक बैग लिया हुआ था, जिसकी कीमत 2 लाख रुपये हैं। साथ ही उन्होंने जो चश्मा लगा रहा था, वो उनके लुक में बेहद खास लग रहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.