Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने अब आईपीएस ऑफिसर से लिया पंगा, बोलीं- 'ऐसे ऑफिसर पुलिस विभाग के लिए धब्बा इन्हें सस्पेंड किया जाए'

कंगना रनोट ने इस बार किसी अभिनेता या नेता से नहीं बल्कि एक आईपीएस ऑफिसर सें ‘पंगा’ लिया। कंगना ने आपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आईपीएस ऑफिसर रूपा मुदगल को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रूपा को पुलिस विभाग पर धब्बा बताया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 20 Nov 2020 08:08 AM (IST)Updated: Fri, 20 Nov 2020 08:20 AM (IST)
Kangana Ranaut ने अब आईपीएस ऑफिसर से लिया पंगा, बोलीं- 'ऐसे ऑफिसर पुलिस विभाग के लिए धब्बा इन्हें सस्पेंड किया जाए'
Photo Credit - Kangana Ranaut Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने इस बार किसी अभिनेता या नेता से नहीं बल्कि एक आईपीएस ऑफिसर सें ‘पंगा’ लिया। कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आईपीएस ऑफिसर रूपा मुदगल को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने रूपा को पुलिस विभाग पर धब्बा बताया है। साथ ही उन्हें सस्पेंड करने की मांग की है। पर एक्ट्रेस क्यों आईपीएस ऑफिसर पर भढ़की हैं ये हम आपको बताते हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हुआ यूं कि 14 नंवबर को रूपा ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि पटाखे भारतीय परंपरा का हिस्सा नहीं हैं, इनका जिक्र किसी भी ग्रंथ आदि में नहीं मिलता है। डी रूपा के इस ट्वीट के बाद उनके और एक चर्चित हैंडल ट्रू इंडोलॉजी के बीच तीखी बहस हो गई। आईपीएस ऑफिसर से बहस के बात ट्रू इंडोलॉजी के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया, जिस पर ट्रू इंडोलॉजी के फॉलोअर्स भड़क गए और रूपा को ट्रोल करने लगे।

अब इस बहस पर कंगना रनोट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आपको सस्पेंड किया जाना चाहिए। ऐसे पुलिस ऑफिसर, पुलिस फोर्स पर धब्बा होते हैं। #ShameOnYouIPSRoopa।'

आपको बता दें कि बॉलीवुड कंगना रनोट 'पंगा''क्वीन' के नाम से जानी जाती हैं। कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से कभी पीछे नहीं हटती हैं वो हर विषय पर बिना डरे अपनी बात रखती हैं। बीते कुछ महीनों में एक्ट्रेस लगभग पूरे बॉलीवुड से लेकर शिवसेना नेता संजय राउत और सीधे महाराष्ट्र सरकार तक से पंगा ले चुकी हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही तीन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, 'तेजस' 'धाकड़' और 'थलाईवी'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.