नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट का एक बार फिर से ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। पश्चिम बंगाल विधनासभा चुनाव के बाद वहां हुई हिंसा से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो कंगना रनोट लगातार साझा कर रही थीं। जिसके चलते ट्विटर ने अपने नियमों का हवाला देते हुए कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर सोशल मीडिया यूजर्स और कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनोट का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में 'कुकु' का किरदार करने वाली अभिनेत्री कुब्रा सैत ने भी अपनी प्रतिक्रियादी है। उन्होंने 'पंगा' अभिनेत्री का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर खुशी जाहिर की है। कुब्रा सैत ने कहा है कि कंगना रनोट के बिना सोशल मीडिया काफी बेहतर हो सकता है। उन्होंने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है।

कुब्रा सैत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कंगना रनोट के सस्पेंड ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। इस स्क्रीनशॉट के साथ कुब्रा सैत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर मैं कभी उनसे मिलती तो मैं उसे अपने बाएं पैर से मारने की मानसिक स्थिति में थी। लेकिन, यह तरीका बेहतर है। मैं एक स्थायी राहत की उम्मीद करती हूं। सोशल मीडिया उनके बिना बेहतर हो सकता है।'

सोशल मीडिया पर कुब्रा सैत का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर उनके और कंगना रनोट के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में कंगना पश्चिम बंगाल में हुए इलेक्शन के बाद से लगातार अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर कर रही थीं। इसी बीच कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अगर आप कंगना का ट्विटर अकाउंट सर्च करेंगे तो उसपर साफ-साफ शब्दों में ‘Account Suspended’ लिखा आ रहा है।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इसके बाद ट्विटर के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर कंगना रनोट के ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा, हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि हम उस व्यवहार पर मजबूत कार्रवाई करेंगे, जिसमें ऑफलाइन नुकसान पहुंचाने की क्षमता हो। ट्विटर नियमों के बार-बार उल्लंघन करने, विशेष रूप से हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति के तहत स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। हम अपनी सेवा पर हर किसी के लिए निष्पक्ष रूप से ट्विटर नियमों को लागू करते हैं।'

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप