नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने और किसी से भी पंगा लेने के लिए कंगना सोशल मीडिया का ही सहारा लेती हैं और बेबाकी से अपनी बात बोलती हैं। हालांकि अपनी इस बेबाकी के लिए कंगना को अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपनी बात कहने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। लेकिन अब लगता है कंगना की ये बेबाकी उनपर थोड़ी उल्टी पड़ गई है, क्योंकि ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है।

जी हां, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने अपने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। अगर आप कंगना का ट्विटर अकाउंट सर्च करेंगे तो उसपर साफ-साफ शब्दों में ‘Account Suspended’ लिखा आ रहा है और ही एक्ट्रेस की प्रोफाइल फोटो नज़र आ रही। कंगना का ट्विटर संस्पेंड होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कुछ लोग ट्विटर के इस फैसले पर खुशी ज़ाहिर कर रहे हैं और फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस का अकाउंट वापस लाने की मांग कर रहे हैं। देखें सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस वैसे तो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती ही हैं, लेकिन हाल ही में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के बाद एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही भड़की हुई थीं और बंगाल में जीतने वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगातार हमलावर थीं। दरअसल, बंगाल में रविवार को हुए चुनाव नतीजों में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रचंड जीत के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में हिंसा व आगजनी की खबरें सामने आईं जिसके बाद एक्ट्रेस ने टीएमसी और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

तृणमूल कांग्रेस की जीत के बाद कंगना रनोट ने सिलसिले वार कई ट्वीट किए। जिसमें उन्होंने बंगाल में हुई हिंसा को लेकर सीधे तौर पर टीएमसी पर कई आरोप लगाए। जिसमें यौन शोषण से लेकर मर्डर तक शामिल था। इतना ही नहीं कंगना रनोट ने सीधे बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा था। इसलिए माना जा रहा है कि TMC के खिलाफ ट्वीट करने की वजह से शायद कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप