नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। साथ ही अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरु’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो खुद को नया कोच बता रही हैं।

इस तस्वीर को कंगना अभिनेत्री अवनीत कौर सीन समझा रही हैं। फोटो में वो जमीन पर बैठकर अपना सिर पकड़कर बैठी हुई हैं और एक्ट्रेस उन्हें देख रही हैं। साथ ही एक स्टाफ मेंबर उनकी एक्टिंग को वीडियो में कैद कर रही हैं। फोटो में वो पीले कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, शहर में एक में नया एक्टिंग कोच आया है और अवनीत कौर हंस रही हैं।

Kangana

वहीं इस फोटो को अभिनेत्री अवनीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने कंगना को सर्वश्रेष्ट बताया है। फिल्म टीकू वेड्स शेरू का निर्माण कंगना रनोट के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णका फिल्म्स बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के फेवरेट अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री अवनीत कौर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि अभिनेत्री को हाल ही में देशा के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। इससे पहले उन्होंने नेशनल फिल्म पुरस्कार की ओर से सर्वश्रेष्ट एक्ट्रेस के खिताब से भी नवाजा गया था।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग को खत्म किया है। इस फिल्म में कंगना एक वायु सेना के आधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मिले किरदार को लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म को सर्वेश मारवा ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। 

Edited By: Nitin Yadav