Move to Jagran APP

कंगना ने अपने बालों के साथ कर डाला इतना एक्सपेरिमेंट!

कंगना रनोट की अगली फिल्म 'कट्टी बट्टी' का ट्रेलर हाल ही लॉन्च हुआ है। फिल्म में कंगना काफी अलग दिख रही हैं और पहली बार उनका ये अलग अंदाज देखने को मिला है। दर्शकों को भी ट्रेलर खूब भा रहा है। कंगना फिल्मों में अपने बालों और लुक के साथ

By Monika SharmaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2015 09:38 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2015 10:04 AM (IST)
कंगना ने अपने बालों के साथ कर डाला इतना एक्सपेरिमेंट!

मुंबई। कंगना रनोट की अगली फिल्म 'कट्टी बट्टी' का ट्रेलर हाल ही लॉन्च हुआ है। फिल्म में कंगना काफी अलग दिख रही हैं और पहली बार उनका ये अलग अंदाज देखने को मिला है। दर्शकों को भी ट्रेलर खूब भा रहा है।

loksabha election banner

सुशांत और अंकिता ने तय की शादी की तारीख!

कंगना फिल्मों में अपने बालों और लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इस फिल्म में भी उन्होंने कुछ अलग करने की कोशिश की है। 'खबर है कि कंगना इस फिल्म में एक नहीं, दो नहीं, बल्कि पूरे 10 तरह के हेयरस्टाइल में नजर आएंगी।

बेशक 10 हेयरस्टाइल रखना कंगना के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। इस फिल्म में कंगना का स्टाइल 2004 में आई केट विंस्लेट की फिल्म 'एटरनल सनशाइन ऑफ ए स्पॉटलेस माइंड' से प्रेरित है।

'कट्टी बट्टी' में कंगना के साथ पहली बार इमरान खान नजर आएंगे। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी।

सेंसरबोर्ड ने कहा, भगवान से पूछो कब पास होगी फिल्म!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.