नई दिल्ली, जेएनएन। जजमेंटल है क्या के बाद कंगना रनौत अपने अगले प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हो गयी हैं। अश्विनी तिवारी अय्यर के साथ पंगा के साथ कंगना आइकॉनिक एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जयललिता की बायोपिक पर भी काम कर रही हैं। इस फ़िल्म में कंगना पर एक भव्य रेट्रो गीत फ़िल्माया जाएगा। 

जयललिता की बायोपिक को तमिल के अलावा हिंदी में भी बनाया जा रहा है। हिंदी में फ़िल्म का शीर्षक जया रखा गया है, जबकि तमिल में इसे थलायवी नाम दिया गया है। फ़िल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इसकी कहानी बाहुबली सीरीज़ के लेखर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी भी लिखी थी। द डर्टी पिक्चर और वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई के लेखर रजत अरोरा भी सह-लेखन कर रहे हैं। 

फ़िल्म में इस रेट्रो सांग के लिए कंगना भरतनाट्यम की क्लासेज़ ले रही हैं। कंगना के लिए इस आइकॉनिक किरदार में उतरना आसान नहीं होगा, क्योंकि जयललिता जितनी बड़ी एक्ट्रेस थीं, उससे कहीं बड़ी राजनेता बनीं। कंगना इस बात को अच्छी तरह समझती हैं। इस भव्य और विशाल गाने में 100 से अधिक बैकग्राउंड डांसर्स होंगे। कंगना इस गाने के लिए जमकर नृत्य अभ्यास कर रही हैं।

इस फ़िल्म को लेकर कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो हमेशा से क्षेत्रीय भाषा की फ़िल्मों में काम करना चाहती थीं। क्योंकि हम जब भी तमिलनाडु या आंध्र प्रदेश जाते हैं तो देखते हैं कि लोग सिर्फ़ वहां बनी फ़िल्में ही देखते हैं, जिसके चलते देश के दूसरे हिस्सों से संबंध स्थापित नहीं हो पाता। मैं एक अच्छे मौक़े का इंतज़ार कर रही थी और यह फ़िल्म मिल गयी। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस