अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत इस साल अपने जन्मदिन पर छुट्टियाँ नहीं रखने वालीं, बल्कि वह काम करने जा रही हैं. जी हां, हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को काफी अच्छी सफलता मिली है.

इसके बाद कंगना पूरी तरह से वर्किंग मोड में हैं और वह इन दिनों अपनी नयी फिल्म मेंटल है क्या से जुड़े एक कैम्पेन की शूटिंग करने जा रही हैं. जी हां, 23 मार्च को अपने जन्मदिन के दिन वह मेंटल की शूटिंग करेंगी और इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा की शूटिंग में भी व्यस्त हो जायेंगी. इन फिल्मों की शूटिंग दिल्ली, कोलकाता में हो रही है.

ऐसे में एकता कपूर ने जब उन्हें कहा कि मेंटल है क्या के लिए एक स्पेशल कैम्पेन वीडियो शूट कर दें तो उन्होंने इस बात को स्वीकार कर लिया. जबकि इस साल वह अपने होम टाउन में अपना जन्मदिन मनाने के मूड में थीं. इस कैम्पेन की शूटिंग के बाद वह पंगा की शूटिंग शुरू करेंगी.

कंगना कोलकाता में वह इसकी शूटिंग पूरी करेंगी. वहां से लौटने के बाद वह मेंटल है क्या के प्रोमोशन की तैयारी में जुट जायेंगी. बता दें कि कंगना अपनी बायोपिक बनाने के भी मूड में हैं और खुद करीना ने कहा है कि वह इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह देखना चाहती हैं कि कंगना अपनी बायोपिक किस तरह बनाती हैं और दर्शकों तक पहुंचाती हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की नई ड्रेस की कीमत चर्चा में, इतने पैसे में आप उनके ससुराल जा सकते हैं

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस