Move to Jagran APP

Kangana Ranaut का खुलासा, 'मणिकर्णिका के बाद बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट'

Kangana Ranaut On PM Narendra Modi Support कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि उन्हें बीजेपी ने भी टिकट ऑफर की थी लेकिन वो राजनीति में नहीं जाना चाहती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 15 Aug 2020 12:34 PM (IST)Updated: Sat, 15 Aug 2020 12:42 PM (IST)
Kangana Ranaut का खुलासा, 'मणिकर्णिका के बाद बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट'
Kangana Ranaut का खुलासा, 'मणिकर्णिका के बाद बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट'

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट अक्सर अपने बेबाक बोल को लेकर खबरों में रहती हैं। देश के किसी भी सामाजिक मुद्दे से लेकर बॉलीवुड को लेकर भी कंगना खुलकर अपनी राय देती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और फेवरेटिज़्म को लेकर अपनी आवाज उठा रही हैं और उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों में सीधे नाम लेकर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। साथ ही एक्ट्रेस अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की प्रशंसा करती नज़र आती हैं। अब एक्ट्रेस ने उन लोगों को जवाब दिया है, जिनका कहना है कि कंगना पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ इसलिए करती हैं, क्योंकि वो राजनीति में आना चाहती हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने इन लोगों को जवाब देते हुए दो ट्वीट किए हैं। एक्ट्रेस ने पहले ट्वीट में बताया है कि वो कांग्रेस समर्थित परिवार से ताल्लुक रखती हैं और वो राजनीति में नहीं आना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में यह खुलासा किया है कि बीजेपी ने उन्हें एक बार टिकट ऑफर भी की थी, लेकिन वो अभी सिर्फ अपना काम करना चाहती हैं।

पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में आना चाहती हूं, उन्हें साफ-साफ बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के विधायक रहे हैं। मेरा परिवार हमेशा से राजनीति में काफी फेमस रहा है और मुझे गैंगस्टर के बाद से लगभग हर साल ऑफर मिलते रहे हैं।'

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'कांग्रेस से लेकर फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने एक टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और कभी भी मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। तो जो लोग मेरी पसंद के इंसान को सपोर्ट करने पर मुझे ट्रोल कर रहे हैं, उन्हें अब यह बंद करने की आवश्यकता है।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.