Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने फिर मारा करण जौहर पर ताना, बोलीं- अभी तो तुम्हारी हिंदी सुधरी है, आगे-आगे देखो होता है क्या

Kangana Ranaut On Karan Johar कंगना रनोट और करण जौहर के बीच सोशल मीडिया वॉर तेज होता जा रहा है। हाल में करण जौहर ने कविता लिखकर कंगना रनोट को जवाब दिया तो दूसरी तरफ कंगना ने फिर से उन्हें मूवी माफिया कह दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 10 Apr 2023 09:18 AM (IST)Updated: Mon, 10 Apr 2023 09:18 AM (IST)
Kangana Ranaut ने फिर मारा करण जौहर पर ताना, बोलीं- अभी तो तुम्हारी हिंदी सुधरी है, आगे-आगे देखो होता है क्या
Kangana Ranaut again taunted Karan Johar Over priyanka chopra and anushka sharma video

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट और करण जौहर के बीच जंग और तेज हो गई है। फिल्म मेकर के जवाब के बाद अब कंगना ने फिर से पलटवार किया है। बॉलीवुड की क्वीन ने ताना मारते हुए कहा कि मेरी वजह से तुम्हारी हिंदी सुधर गई अब आगे-आगे देखो होता है क्या...

loksabha election banner

करण जौहर पर फिर बरसीं कंगना रनोट

पिछले दिनों कंगना रनोट ने करण जौहर पर हमला बोला, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें करण जौहर पर प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का करियर खत्म करने की कोशिश का आरोप लगा। कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए करण को चाचा चौधरी कहा था।

फिर कहा नेपो माफिया

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “एक वक्त था जब चाचा चौधरी एलीट नेपो माफिया वालों के साथ नेशनल टेलीविजन पर मुझे बेइज्जत और बुली करता था क्योंकि मैं अंग्रेजी नहीं बोल सकती थी…आज इनकी हिंदी देखकर ख्याल आया, अभी तो सिर्फ तुम्हारी हिंदी सुधरी है आगे आगे देखो होता है क्या।

करण जौहर ने कविता में दिया था जवाब

कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने अपने ऊपर लगे इल्जाम के जवाब में इंस्टा स्टोरीज में एक कविता शेयर की। जिसमें लिखा था, "लागा लो इल्जाम, हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ के बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितने आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।  

इस वीडियो के बाद शुरू हुआ बवाल

ये सारा हंगामा तब शुरू हुआ जब एक इवेंट में करण ने माना था कि रब ने बना दी जोड़ी में उन्होंने आदित्या चोपड़ा को मना किया था कि वो अनुष्का शर्मा को फिल्म में लॉन्च ना करें। उन्होंने कहा मैं अनुष्का की जगह सोनम को लेने का सुझाव दिया था। मैं तो अनुष्का शर्मा का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म करने की फिराक में था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.