Move to Jagran APP

रितिक रोशन की बहन सुनैना के विवाद पर Kangana Ranaut ने कहा, 'हां सुनैना ने मुझसे बात की थी'

राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन के विवाद पर कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए अपनी बात रखी है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 03:23 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 03:53 PM (IST)
रितिक रोशन की बहन सुनैना के विवाद पर Kangana Ranaut ने कहा, 'हां सुनैना ने मुझसे बात की थी'
रितिक रोशन की बहन सुनैना के विवाद पर Kangana Ranaut ने कहा, 'हां सुनैना ने मुझसे बात की थी'

नई दिल्ली, जेएनएन। रितिक रोशन की बहन और राकेश रोशन की बेटी सुनैना रोशन इस समय खबरों में आ गई हैं। सुनैना को लेकर कंगना रनौत की बहन ने ट्विटर पर बताया था कि वे अपने परिवार से परेशान हैं और उन्होंने कंगना से मदद मांगी है। इसके बाद सुनैना ने भी यह बात स्वीकारी थी। अब इस पर कंगना रनौत का बयान भी सामने आ गया है। 

loksabha election banner

कंगना रनौत ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी बात सामने रखी है। दरअसल मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने सुनैना के मामले के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सुनैना की मदद कैसे की तो उन्होंने जवाब में कहा, 'उनका परिवार उनका ध्यान रख रहा है, तो मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं।' इसके आगे जब कंगना से पूछा गया कि क्या सुनैना ने उनसे मदद मांगी थी तो उन्होंने कहा, 'हां, उन्होंने मुझसे बात की थी। वो अभी अपने परिवार के साथ हैं और वो लोग उनका ख्याल रख रहे हैं।'

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में सुनैना ने अपने पिता राकेश रोशन पर उनके भाई रितिक की तरह उन्हें खुलकर जिंदगी ना जीने देने का आरोप लगाया था। सुनैना ने यह भी बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड को मुस्लिम होने की वजह से उनके पिता राकेश रोशन ने आतंकवादी बुलाया था। 

यह पूरा मामला सब तब शुरू हुआ जब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सुनैना को लेकर ट्वीट किए थे कि वे परेशान हैं। इसके बाद सुनैना ने भी कंगना के सपोर्ट में ट्वीट किया था। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट पर बताया था कि सुनैना ने कंगना रनौत से इस मामले में मदद मांगी है। 

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan की इस हीरोइन ने कभी Bollywood ही नहीं देश तक छोड़ दिया था, देखिए तस्वीरें

इस मामले में रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर रितिक और रोशन परिवार का सपोर्ट किया था। उन्होंने लिखा था ''मेरे अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं। ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें। हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है। मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।''


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.