Move to Jagran APP

कंगना को नहीं करना बड़े स्टार्स के साथ काम, भीड़ में भी वो क्यों हैं अकेली बता रही हैं खुद कंगना

कंगना कहती हैं कि उनकी निर्देशित फिल्म में बच्चे जरूर होंगे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 11 Sep 2017 05:07 PM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2017 11:08 PM (IST)
कंगना को नहीं करना बड़े स्टार्स के साथ काम, भीड़ में भी वो क्यों हैं अकेली बता रही हैं खुद कंगना
कंगना को नहीं करना बड़े स्टार्स के साथ काम, भीड़ में भी वो क्यों हैं अकेली बता रही हैं खुद कंगना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कंगना रनौत लगातार अपने बयानों की वजह से खबरों में बनी रही हैं। हालांकि उनकी आने वाली फिल्म सिमरन जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। कंगना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है और अमूमन यह बात कही जाती है कि स्टार टॉप पर पहुंचकर अकेला हो जाता है। क्या इस बात से कंगना पूरी तरह से इत्तेफाक रखती हैं।

loksabha election banner

वह कहती हैं कि हां सफलता पर पहुंचने पर ऐसा होता है। कंगना कहती हैं कि वह एक आम सड़क पर चलने वाली लड़की थीं। लेकिन गैंगस्टर फिल्म ने उनकी जिंदगी में मैजिक कर दिया। कंगना कहती हैं कि हां यह सच है कि कई बार आप अकेले हो जाते हैं। लेकिन मैं भी हमेशा ऐसे ही सोच कर चली हूं कि मुझे भीड़ में अकेले रहना है। जिंदगी में कुछ कंट्रास्ट लेकिन कुछ लोग हैं मेरी जिंदगी में, जिनके सामने मैं अपनी जिंदगी की अहम् बातें शेयर कर लेती हूं। तो फिर मुझे लोनली फील नहीं होता। कंगना कहती हैं कि फिल्म सिमरन में भी जो मेरा किरदार है, उसकी जिंदगी में एक मैजिक मोमेंट नहीं हुआ। वरना सिमरन जैसी ही जिंदगी कंगना ने जी है।

यह भी पढ़ें: Exclusive: कंगना रनौत करें तो काम में दखलंदाजी और राजकुमार राव करें तो क्रिएटिव इनपुट - हंसल मेहता

इंडस्ट्री में क्या अब भी वह खुद को आउट साइडर मानती हैं। इसको लेकर कंगना कहती हैं कि नहीं अब इतना लंबा समय बीत चुका है, अब मुझे किसी भी बात से डर नहीं लगता और मैं खुद को अब इस इंडस्ट्री का बड़ा हिस्सा मानती हूं। आखिर मेरी फिल्मों ने कितना कुछ योगदान दिया है। मेरी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कई तरह के रिकार्ड्स तोड़े हैं।

बड़े स्टार्स के साथ काम करने का बुरा नतीजा

कंगना कहती हैं कि अब उन्हें किसी भी बड़े मेल स्टार्स के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं है। चूंकि उन्होंने अब तक जितने भी बड़े नाम के साथ अभिनय किया है, वह सारी फिल्में नाकामयाब ही रही हैं। फिर वह चाहे रंगून हो या कट्टी बट्टी हो, परिणाम बुरे ही हुए हैं। बेहतर है कि अब मैं अपने सिग्नीफिकेंट रोल करूं। कंगना कहती हैं कि मुझे इस बात पर अफ़सोस नहीं होता जब मैंने कोई फिल्म छोड़ी हो और वह बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाई करे। मेरी फिल्में भी कामयाब होती हैं बहुत। इसलिए मैं अब वैसी ही फिल्में करूंगी, जिसमें मैं रहूं।

यह भी पढ़ें: गुरमीत राम रहीम से पहले बॉलीवुड में हो चुका है इन बाबाओं का पर्दाफ़ाश

डायरेक्शनल डेब्यू

डायरेक्शनल डेब्यू पर कंगना ने कहा कि वह मणिकर्णिका के बाद जल्द ही अपने अभिनय करियर को विराम देंगी और फिल्म के निर्देशन में जुड़ेंगी। उनकी पहली फिल्म तेजू होगी। फिल्म कॉमेडी होगी। कंगना कहती हैं कि मैं ऑडियंस के साथ डायरेक्ट जुड़ना चाहती हूं। अभी इनडायरेक्टली जुड़ी हुई हूं। कंगना ने कहा है कि अब यह जरूरी नहीं है कि मैं एक साल में एक फिल्म करूंगी या दो साल में एक फिल्म। लेकिन कुछ नया करूंगी जिंदगी के साथ। ये तय है। कंगना कहती हैं कि उनकी निर्देशित फिल्म में बच्चे जरूर होंगे। लेकिन उन्हें बच्चों से काम करवाना कठिन काम लगता है। उन्हें लगता है कि इसके लिए काफी पेशेंस चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.