Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू पर फिर साधा निशाना, ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगाते हुए ली चुटकी

अभिनेत्री कंगना रनोट सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साधने की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनमें अभिनेत्री तापसी पन्नू का भी नाम शामिल हैं। अब कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तापसी पन्नू पर निशाना साधा है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 01:58 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 01:58 PM (IST)
Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू पर फिर साधा निशाना, ड्रेस कॉपी करने का आरोप लगाते हुए ली चुटकी
कंगना ने साधा तापसी पन्नू पर निशाना, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कंगना रनोट सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सितारों पर निशाना साधने की वजह से चर्चा में रहती हैं। उनमें अभिनेत्री तापसी पन्नू का भी नाम शामिल हैं। अब कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से तापसी पन्नू पर निशाना साधा है। दरअसल तापसी ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीर भी वायरल हो रही है।

loksabha election banner

तापसी पन्नू के फोटोशूट की तस्वीर को कंगना रनोट के एक फैन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। उसने कंगना और तापसी की एक जैसी ड्रेस में तस्वीर साझा करते हुए दोनों अभिनेत्रियों की तुलना की है। यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तापसी पन्नू ने कंगना को कॉपी किया है। वहीं कंगना रनोट ने अपने इस फैन के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तापसी पन्नू पर निशाना साझा है। साथ की उनकी चुटकी भी ली है।

तापसी पन्नू के फोटोशूट पर चुटकी लेते हुए कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं बहुत खुश हुई। वह मेरी एक सच्ची फैन हैं। उन्होंने मुझे कॉपी करने में अपनी पूरी जिंदगी निकाल दी और यह सच काफी इम्प्रेसिव है। वैसे भी मेरी तरह कोई भी फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को आगे नहीं लेकर जा सकी। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।'

सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू के लिए किया कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना के फैंस उनके ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसके अलावा कंगना रनोट एक बार फिर से ट्विटर की आलोचना करना की वजह से भी चर्चा में हैं। उन्होंने ट्विटर को इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा की ताकतों के आगे बिका हुआ भी बताया है। यह बात कंगना रनोट ने ट्विटर के जरिए कही है।

कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं। ट्विटर इस वक्त अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है. बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है। काफी शर्मनाक लगता है यह।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.