नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut On Padma Shri: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना रनौट लगातार नेपोटिज़्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर के मुद्दे पर मुखर हो बोल रही हैं। उन्होंने फ़िल्ममेकर करण जौहर के खिलाफ़ मोर्चा खोल रखा है। हालिया इंटरव्यू में कंगना ने ना सिर्फ करण जौहर को निशाने पर लिया, बल्कि उनके सहारे तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर भी नेपोटिज़्म का साथ देने का आरोप लगाया। यहां तक कि कंगना ने पद्म श्री को लौटाना की बात कह डाली है। अब उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। 

स्वरा की प्रतिक्रिया 

कंगना ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया। इसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कंगना कह रही हैं कि तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे आउटसाइडर लोग आकर कहेंगे कि सिर्फ कंगना को ही करण जौहर से समस्या है। हम तो करण जौहर को पसंद करते हैं। अगर आप लोग करण जौहर को पसंद करती हैं, फिर भी आप लोग बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं। तुम दोनों आलिया और अनन्या से बेहतरीन एक्ट्रेस हो, फिर भी तुम्हें काम क्यों नहीं मिल रहा है? आप लोग का होनो ही अपने आप में नेपोटिज़्म का प्रमाण है। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने हाथ जोड़ लिए। 

मनोज तिवारी ने कंगना को किया सैल्यूट 

मनोज तिवारी ने भी कंगना के इंटरव्यू पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी को सुशांत सिंह मामले में सक्रिय होने को लेकर थैक्स कहा। मनोज ने लिखा कि अब मीडिया भी इस मुद्दे को उठा रहा है, आज कंगना रनोट का एक्सप्लोसिव इंटरव्यू देखा। कंगना के उनके सच बोलने की सहास के लिए सलामी। इसके अलावा सिमी गरेवाल का भी एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंगना का समर्थन कर रही हैं। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #KanganaSpeaksToArnab

कंगना रनोट का बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।  #KanganaSpeaksToArnab लगातार ट्विटर इंडिया के टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। कंगना के फैंस ना सिर्फ उनका समर्थन कर रहे हैं, बल्कि करण जौहर और महेश भट्ट को ट्रोल भी कर रहे हैं।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस