नई दिल्ली, जेएनएन। मंगलवार को ट्विटर ने कंगना रनोट का ट्विटर एकाउंट सस्पेंड कर दिया। कंगना ट्विटर से चली गयीं, मगर इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनको लेकर हंगामा मचा हुआ है। कंगना का एकाउंट सस्पेंड होने के बाद वो लगातार ट्रेंडिंग में हैं। तमाम प्रतिक्रियाओं के बीच एक फैशन डिज़ाइनर आनंद भूषण ने एलान किया कि वो भविष्य में कंगना के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

आनंद ने ट्विटर पर इससे संबंधित एक स्टेटमेंट भी जारी किया। अब कंगना की बहन रंगोली ने इस डिज़ाइनर के ख़िलाफ़ कोर्ट केस करने की धमकी दी है। रंगोली का कहना है कि कंगना का इस डिज़ाइनर से किसी तरह का कोई कामकाजी संबंध नहीं है। 

रंगोली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस संबंध में सूचना पोस्ट की। उन्होंने लिखा- आनंद भूषण नाम का यह व्यक्ति कंगना के नाम पर फ़ायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। हम इससे किसी तरह से नहीं जुड़े हुए हैं। इसे जानते तक नहीं। कई प्रभावी हैंडल्स उसे टैग कर रहे हैं और उसके ब्रैंड के साथ कंगना का नाम घसीट रहे हैं। कंगना ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों चार्ज करती है, लेकिन एडिटोरियल शूट्स एंडोर्समेंट नहीं होते।

ना ही हम वो कपड़े चुनते हैं। मैगज़ीन एडिटर्स लुक और कॉस्ट्यूम तय करते हैं। यह छोटा-सा डिज़ाइन भारत की टॉप एक्ट्रेस का नाम अपने प्रमोशन के लिए इस्तेमाल कर रहा है। मैं इसके ख़िलाफ़ केस करूंगी और इसे अदालत में साबित करना होगा कि हमने कब और कहां इसके साथ एंडोर्समेंट किया, जिससे यह अब अलग होने की बात कर रहा है।अदालत में मिलते हैं आनंद भूषण।

एक अन्य पोस्ट में रंगोली ने आनंद की ट्विटर पोस्ट को शेयर करके लिखा- तुम हो कौन आनंद भूषण? मैं ख़ुद तुम पर कंगना की तस्वीरों का अवैध इस्तेमाल करने के लिए केस करने वाली हूं। बता दें, ट्विटर ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को लेकर किये गये कंगना के ट्वीट्स पर उनका एकाउंट स्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले रंगोली का ट्विटर एकाउंट भी कुछ महीने पहले सस्पेंड किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: ट्विटर सस्पेंशन के बाद कंगना रनोट को इन दो डिज़ाइनर्स ने किया बैन, स्वरा भास्कर ने कहा- सुखद आश्चर्य!

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021