नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण के JNU विजिट को पीआर स्टंट बताया हैंl कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इससे उन्हें रंगोली पर एसिड हमले की याद आ गईं थी।

अब ट्वीट्स की एक सीरीज में रंगोली चंदेल ने दीपिका को एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस, सबसे बड़ी पीआर क्वीन और जेएनयू विजिट को पीआर स्टंट कहा है।

कुछ समय पहले ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर पर दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार और छपाक की टीम का धन्यवाद देते हुए कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें कंगना ने कहा है कि छपाक के ट्रेलर को देखने के बाद उन्हें रंगोली के एसिड हमले की याद आ गई थी। उन्होंने इस महत्वपूर्ण विषय पर रोशनी डालने वाली फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया था।

अब कुछ घंटों बाद रंगोली चंदेल के ट्वीट में इस बात का उल्लेख किया गया है कि उनकी बहन कंगना का मानना है कि दीपिका एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस है, सबसे बड़ी पीआर क्वीन है और उन्हें जेएनयू विजिट पीआर स्टंट के लिए किया है। रंगोली चंदेल का यह ट्वीट एक जवाब में आया हैंl जिसमें दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक को ना देखने की अपील की गई हैं और लोगों से फिल्म देखने में अपना समय और पैसा नहीं लगाने की अपील की गई हैं।

इसका जवाब देते हुए रंगोली ने उन्हें दीपिका से माफी मांगने के लिए कहा लेकिन ऐसा करते समय उन्होंने दीपिका को एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस भी कह दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह सबसे बुरी बात है कि एक पुरुष किसी महिला को निशाना बनाने के लिए ऐसा कर रहा हैl मेरी बहन का मानना है कि दीपिका एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस है, वह सबसे बड़ी पीआर क्वीन है, वह राष्ट्र के प्रति कटिबद्ध भी नहीं है।’

रंगोली ने आगे लिखा, ‘क्या उसने कभी उरी, पुलवामा, आर्टिकल 370, या फिर CAA के बारे में या देश में कभी भी किसी मुद्दे के बारे में कभी भी किसी आइडियोलॉजी का साथ दिया? मैं अभी भी नहीं मानती कि उसको JNU के स्टूडेंट में थोड़ा भी इंटरेस्ट हैl यह बस पैसे में इंटरेस्ट रखते हैंl मुझे अच्छा लगा उसने ओपनली यह किया लेकिन उनका इस बात का सम्मान किया जाना चाहिए कि उन्होंने JNU में ओपनली पीआर कियाl’

 फोटो क्रेडिट - deepika.padukkone Instagram

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस