Move to Jagran APP

Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने बताया, कौन है बॉलीवुड की असली 'बैड गर्ल', फोटो भी शेयर किया

तस्वीर के जवाब में एक यूज़र ने लिखा कि उन्हें लगा यह कंगना की तस्वीर है। रेखा जी लीजेंड हैं। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि पहली नज़र में उन्होंने कंगना समझा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 10:56 AM (IST)
Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने बताया, कौन है बॉलीवुड की असली 'बैड गर्ल', फोटो भी शेयर किया
Kangana Ranaut की बहन रंगोली ने बताया, कौन है बॉलीवुड की असली 'बैड गर्ल', फोटो भी शेयर किया

नई दिल्ली, जेएनएन। बेमिसाल ख़ूबसूरती और अदाकारी से रेखा ने सिनेप्रेमियों की कई पीढ़ियों को प्रभावित किया है। रेखा के चाहने वालों की बड़ी तादाद आज भी मिल जाएगी। फ़िल्मों में अपने किरदारों से निकलकर रेखा ने अपनी वर्सेटिलिटी से लोगों को दीवाना बनाया है। अब कंगना की बहन रंगोली ने रेखा की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके उन्हें बॉलीवुड की बैड गर्ल बताया है। 

loksabha election banner

फ़िल्मफेयर की इस तस्वीर में रेखा का लुक और गेटअप किसी को भी प्रभावित कर सकता है। उनके इस अंदाज़ पर फ़िदा रंगोली ने लिखा- रेखा जी बी-टाइन की अल्टीमेट बैड गर्ल क्यों हैं, इसकी याद दिलाने वाली एक तस्वीर। रेखा की इस तस्वीर को काफ़ी लोग पसंद भी कर रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि यूज़र्स इसकी तुलना कंगना से कर रहे हैं।

तस्वीर के जवाब में एक यूज़र ने लिखा कि उन्हें लगा यह कंगना की तस्वीर है। रेखा जी लीजेंड हैं। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा कि पहली नज़र में उन्होंने कंगना समझा। कंगना रेखा जी से काफ़ी मिलती हैं। एक और यूज़र ने तो सलाह दी कि कंगना और रेखा जी को एक फ़िल्म साथ में करनी चाहिए, जिसमें दोनों मां-बेटी के किरदार निभाएं।वहीं एक यूज़र ने कंगना को रेखा जैसा लुक धाकड़ में अपनाने की सलाह दी। रंगून में उनका शॉर्ट हेयर के साथ स्किनी लुक काफ़ी अच्छा लगा। रेखा इस लुक में क़ातिलाना लग रही हैं।  

At first glimse I thought it's kangana 😅

Rekhaji is legend😘😘

— 💀Shash (@SabhyaLadka) April 8, 2020

बता दें कि कंगना इस वक़्त जे जयललिता की बायोपिक कर रही हैं। लॉकडाउन की वजह से सभी फ़िल्मों की शूटिंग फ़िलहाल रुकी हुई है और सभी बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने घरों में हैं। कंगना की इस साल पंगा रिलीज़ हुई थी, जिसमें उन्होंने एक कबड्डी खिलाड़ी का रोल निभाया था, जो अपने परिवार की ज़िम्मेदारियों के बीच खेल में अपना रुतबा वापस पाना चाहती है। कंगना की परफॉर्मेंस को इस फ़िल्म में काफ़ी सराहा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.