Move to Jagran APP

फिर भड़कीं Kangana Ranaut की बहन रंगोली चंदेल, इस बार निशाने पर Vikas Bahl

बॉलीवुड में Me Too का तूफ़ान आया हुआ था तब विकास बहल पर उनकी एक पूर्व सहकर्मी यौन दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद विकास बहल को सुपर 30 के निर्देशन से हटा दिया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 01:20 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 12:01 PM (IST)
फिर भड़कीं Kangana Ranaut की बहन रंगोली चंदेल, इस बार निशाने पर Vikas Bahl
फिर भड़कीं Kangana Ranaut की बहन रंगोली चंदेल, इस बार निशाने पर Vikas Bahl

मुंबई। रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फ़िल्म सुपर 30 (Super 30) के निर्देशक विकास बहल (Vikas Bahl) को Me Too केस में क्लीन चिट मिलने से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भड़क गयी हैं। उन्होंने बददुआ देते हुए लिखा कि उनकी पिछली फ़िल्म की तरह यह फ़िल्म भी पिट जाएगी।

loksabha election banner

पिछले साल जब बॉलीवुड में मी टू आंदोलन का तूफ़ान आया हुआ था, तब विकास बहल पर उनकी एक पूर्व सहकर्मी यौन दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद विकास बहल को सुपर 30 के निर्देशन से हटा दिया गया था। फ़िल्म की निर्माता कंपनी ने आंतरिक जांच के बाद विकास बहल को यौन दुष्कर्म के आरोपों से बरी कर दिया है और फ़िल्म में बतौर डायरेक्टर उनकी वापसी भी हो गयी है।

निर्देशक के तौर पर उनका नाम फ़िल्म के ट्रेलर में भी शामिल किया जा रहा है, जो अगले हफ़्ते आने वाला है। इस डेवलपमेंट पर कंगना की बहन रंगोली ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए लिखा- आलोक नाथ के बाद विकास बहल को क्लीन चिट मिल गयी, जबकि जिन लड़कियों ने आवाज़ उठायी थी, उन्हें ज़िंदगीभर शर्मसार होना पड़ेगा। रंगोली ने बॉलीवुड को मैली ज़मीन बताते हुए रंगोली ने लिखा कि जैसे वो फ़िल्म पिटी थी, यह भी पिटेगी। तुम लोगों का हिसाब होगा। इस दुनिया के अलावा भी एक दुनिया है, जहां एक औरत का दर्द अनसुना नहीं जाएगा। 

इसके बाद रंगोली ने मशहूर लेखक पाउलो कोएलो की चर्चित पंक्तियां शेयर करते हुए लिखा- मुझे आज अपने पसंदीदा लेखक की पंक्तियां याद आ रही हैं- एक औरत को रुलाने की कोशिश मत करना। भगवान उसके आंसुओं का हिसाब रख रहा है।

बता दें कि सुपर 30 में रितिक रोशन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिनके साथ कंगना रनौत का छत्तीस का आंकड़ा है और कंगना अक्सर उन पर निशाना साधती रहती हैं। बिहार के कोचिंग संचालक आनंद कुमार की यह बायोपिक 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.