नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' को लेकर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही हैं। दीपिका की ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रिलीज के पहले ही फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। ये फिल्म ​एसिड सर्वाइवर लक्षमी अग्रवाल के जीवन पर बनी है। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदील जो कि खुद एक एसिड सर्वाइवर हैं उन्होंने अपने साथ हुए उस दर्दनाक वाक्ये का जिक्र किया और उस उस शख्स के नाम का खुलासा किया है, जिसने उनके ऊपर एसिड से हमला किया था। इसके अलावा रंगोली ने पूरी कहानी को भी बताया है।

 

दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर रंगोली से एसिड फेंकने वाले के बारे में पूछा था। इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट करके खुद के ऊपर एसिड फेंके जाने की पूरी कहानी सुनाई। उन्होंने लिखा, 'मेरे ऊपर एसिड फेंकने वाले का नाम अविनाश शर्मा है। वह उसी कॉलेज में था, जिसमें मैं पढ़ती थी। उसने मुझे प्रपोज किया जिसके बाद मैंने दूरी बना ली। वह लोगों से कहता था कि वह मुझसे शादी करेगा।'

इसके बाद दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, 'जब मेरे माता-पिता ने एयर फोर्स अधिकारी से सगाई करा दी, तब वह काफी चिंतित हो गया। इसके बाद वह मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी देने लगा। यह बात माता पिता से नहीं बताना, मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी। उस वक्त मैं अपनी चार दोस्तों के साथ पीजी शेयर कर रही थी। एक अजनबी शख्स मुझे पूछता हुआ आया और मेरी दोस्त मुझसे कहा कि कोई तुम्हें बुला रहा है। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, उसके हाथ में जग था... और फिर एक सेकेंड में ही छपाक....' रंगोली के इस ट्वीट पर यूजर्स ने कई सारे कमेंट किए। 

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस