Move to Jagran APP

कौन है ये लड़का जिसने चुराया कंगना रनोट का दिल? एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड की ‘पंगा’ ‘क्वीन’ कंगना रनोट इन दिनों तमाम विवादों के बीच फंसी हुई हैं लेकिन उन सबके बावजूद एक्ट्रेस अपनी पर्सनल ज़िंदगी को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 04:36 PM (IST)
कौन है ये लड़का जिसने चुराया कंगना रनोट का दिल? एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर की फोटो
Photo Credit- Kangana Ranaut Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ‘पंगा’ ‘क्वीन’ कंगना रनोट इन दिनों तमाम विवादों के बीच फंसी हुई हैं, लेकिन उन सबके बावजूद एक्ट्रेस अपनी पर्सनल ज़िंदगी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ये बात सब जानते हैं। एक्ट्रेस बीते कुछ दिनों से अपने ट्वीट के जरिए स्टार्स पर निशाना तो साध ही रही हैं, लेकिन बीच-बीच में वो अपनी पर्सनल लाइफ की फोटोज़ भी शेयर कर रही हैं।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले कंगना ने अपने भांजे पृथ्वीराज की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी। अब एक्ट्रेस ने पृथ्वीराज की एक और तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें कंगना ख़ुद पृथ्वीराज के साथ खेलती नज़र आ रही हैं, वहीं पृथ्वीराज भी मौसी के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा से कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि पृथ्वीराज ने उनका दिल चुरा लिया है।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक छोटा सा लड़का है जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बलों के कर्ल्ज़, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यूँ नहीं कहता’। आप भी देखें मौसी भांजे की प्यारी सी फोटो।

इससे पहले कंगना ने भांजे की जो फोटो शेयर की थी उसमें वो पृथ्वीराज अपने डॉगी के साथ खेल रहे थे। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘My babies’ और इसके साथ एक दिल बनाया था।

आपको बता दें कंगना इस वक्त लगभग पूरी फिल्म इंडस्ट्री से पंगा लिए हुए हैं। एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के केस में लगातार न्याय की मांग कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने नेपोटिज़्म के नाम पर कई स्टार्स पर हमला बोला। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में 99% लोगों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया जिस पर अभी तक विवाद चल रहा है। इसी बीच वो मुंबई भी आईं और सीधे शिवसेना से भिड़ गईं। बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनका ऑफिस तोड़ा तो कंगना ने सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर ले लिया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ बयानबाज़ी को लेकर खबरों में आईं। फिलहाल कंगना, ने दीपिका पादुकोण पर ड्रग मामले को लेकर निशाना साधा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.