Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने शेयर की अपने ‘धाकड़’ किरदार ‘एजेंट अग्नि’ की झलक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर देश के समसामियक मुद्दों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म धाकड़ के किरदार एजेंड अग्नि की झलक शेयर की है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 05:13 PM (IST)
Kangana Ranaut ने शेयर की अपने ‘धाकड़’ किरदार ‘एजेंट अग्नि’ की झलक
Kangana Ranaut shared glimpse of her 'Dhakad' character 'Agent Agni'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर सोशल मीडिया पर देश के समसामियक मुद्दों को लेकर भी अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म धाकड़ के किरदार एजेंड अग्नि की झलक शेयर की है।

loksabha election banner

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट गई हुई है और उन्होंने वहीं से अपने किरदार की एक झलक शेयर किया है। इस फोटो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। फोटो में एक शख्स उनके लुक को तैयार कर रहा है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मेरी ड्रीम टीम के साथ उन सभी एजेंट अग्नि को सबसे शातिर बनाना।’

Kangana

फोटो में कंगना का हेयर स्टाइल उनके लुक को चार चांद लगा रहा है और उनकी आंखो काजल उन्हें और भी आकर्षित बना रहा है। अभिनेत्री के इस फोटो को सोशल मीडिया पर उनके फैंस दिल खोलकर लाइक कमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वो फ्लरोल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस और डार्क सन ग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री हाथों में कुछ फूल भी लिए हुए हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अभिनेत्री से राजनेता बनी तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना मुख्य जयललिता किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वो ‘तेजस’ में महिला पायलट का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही वो भारत की पूर्व पीएम इंद्रिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'द इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.