Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने फिल्म 'तेजस' के सेट से शेयर किया फोटो, लिखा- ‘लगभग 50 डिग्री में एक्शन’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तजेस’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। इस वक्त तेजस की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शूट के दौरान का एक फोटो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 28 Mar 2021 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 28 Mar 2021 03:45 PM (IST)
Kangana Ranaut ने फिल्म 'तेजस' के सेट से शेयर किया फोटो, लिखा- ‘लगभग 50 डिग्री में एक्शन’
Kangana Ranaut shared a photo from jaisalmer set of film 'Tejas'. photo source @KanganaTeam Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘तजेस’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। इस वक्त तेजस की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में चल रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शूट के दौरान का एक फोटो शेयर किया है।

loksabha election banner

रविवार को कंगना ने अपने ट्विटर पर तेजस के सेट से फोटो शेयर किया है, जिसमें डायरेक्टर और सभी क्रू मैंबर रेगिस्तान में फिल्म के शॉट को फिल्माते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, लगभग 50 डिग्री में एक्शन, जब कुछ में रहने की क्षमता मुझे बताती है, कि मैं ऐसा नहीं कर सकती। लेकिन तब मैं उस काम को जरूर करती हूं, लेकिन आखिकार ये शरीर इस आग में जल जाएगा। तो आप क्या बचा रहे हैं और किसके लिए बचा रहे हैं। तो आप अपना सब कुछ अपने काम को ही दे दो।’

कंगना रनोट के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि कंगना को उनकी ऊर्जा लगातार काम करने और कोविड जैसे मुश्किल वक्त में भी शानदार फिल्में करने के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए।’

इससे पहले उन्होंने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें पूजा करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ये घर के लिए एक छोटी सी यात्रा था। अब 'तेजस' के शूट के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो रही हूं। हर जगह कोविड़ के बढ़ते मामलों से दुखी हूं, आप सभी के प्यार और दया के लिए धन्यवाद।’

इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा ने लिखा है और वहीं इसका निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म को आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाया जा रहा है। इस पहले ये प्रोडक्शन हाउस ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुका है।

अगर बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘तेजस’ के अलावा जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली है। जो तमिलनायडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक हैं। इस फिल्म कंगना रनोट जयललिता का रोल प्ले कर रही हैं। साथ ही वो ‘धाकड़’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.