Move to Jagran APP

Mother's Day पर कंगना रनौत ने शेयर की मां की पुरानी फोटो, खुद को बताया 'छोटू'

अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर कई फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मदर्स डे के मौके पर कंगना ने अपनी मां की जवानी के दिनों की फोटो शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 09 May 2021 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 09 May 2021 03:30 PM (IST)
Mother's Day पर कंगना रनौत ने शेयर की मां की पुरानी फोटो, खुद को बताया 'छोटू'
कंगना रनौत और उनकी मां, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। आज अंतरर्राष्ट्रीय मातृ दिवस (Mother's Day) मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सभी लोग अपनी मां को याद कर उनके लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। तो वही अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मदर्स डे के दिन अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ कंगना ने अपनी मां के लिए प्यार का इजहार किया है।

loksabha election banner

अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर कई फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मदर्स डे के मौके पर कंगना ने अपनी मां की जवानी के दिनों की फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'प्रिय मां, जब मैंने घर छोड़ा था तो मुझे नहीं पता था कि दुनिया अचानक इतनी अंधेरी हो जाएगी। कभी-कभी घर पर कॉल करती थी तो पापा बहुत सारे सवाल पूछते थे, भाई-बहनों के अपने संदेह थे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आगे कंगना लिखती हैं, 'लेकिन जब भी आपसे बात हुई आप बेचैन होकर केवल एक ही बात पूछती थीं- बेटा तूने क्या खाया? तेरे लिए खाना कौन बना रहा है? तुझे अपना खाना कहां से मिलता है? मां इन सब बातों से मेरे आंसू आ जाते थे। निराशा के दौर में मैंने हमेशा खुद को एक बात याद दिलाई, चाहे कुछ भी हो जाए, एक व्यक्ति है जो मुझे हमेशा प्यार करेगा और मेरी लड़ाई में और मुझे अपनी किस्मत बनाने में मजबूत बनाएगा, मां। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। हैपी मदर्स डे। आपकी छोटू।'

बता दें कि बीते दिनों कंगना का ट्विटल अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से ही कंगना परेशानियों से जूझ रहीं हैं पहले उनका ट्विटर अकाउंट बाद कर दिया बाद में कंगना के खिलाफ TMC नेता ने FIR करा दी। कंगना ने भी अपने खिलाफ पश्चिम बंगाल में एफआईआर होने के बाद जमकर भड़ास निकाली है। कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बंगाल हिंसा से जुड़े कई पोस्ट लगा रही हैं। इन पोस्ट्स के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के रिजु दत्ता ने कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। अब कंगना लगातार इस पर रिएक्शन दे रहीं हैं।

हेमा मालिनी के सेक्रेटरी का कोरोना से निधन, अभिनेत्री ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.