Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Photo: विवादों के बीच मनाली में वर्कआउट मूड में दिखीं कंगना रनोट, खूबसूरत तस्वीर वायरल

कंगना रनोट अपने ट्वीट को लेकर लगातार चर्चा में बनीं हुईं हैं। वह सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधती नजर आ रही हैं। इसी बीच कंगना रनोट की एक तस्वीर सामने आई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 01:20 PM (IST)
Kangana Ranaut Photo: विवादों के बीच मनाली में वर्कआउट मूड में दिखीं कंगना रनोट, खूबसूरत तस्वीर वायरल
Kangana Ranaut Share Her Jogging Picture At A Park In Manali

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट फिल्म इंडस्ट्री कें अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह बिना किसी डर के हर मुद्दे पर अपनी बात सबके सामने बेबाकी से रखती हैं। वहीं बीते कुछ वक्त से कंगना अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। कंगना रनोट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधती नजर आ रही हैं। कंगना की ये लड़ाई बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और ड्रग से शुरू होकर कई और मुद्दों पर जा पहुंचा है। इसी बीच कंगना रनोट की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में फैंस को कंगना का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

कंगना रनोट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है। इसमें वह अपने होम टाउन मनाली की खूबसूरत वादियों के बीच पार्क में जॉगिंग करती दिख रही हैं। इस दौरान कंगना ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं। सा​थ ही कंगना पूरी तरह से वर्कआउट मूड में दिख रही हैं। इस दौरान कंगना के साथ एक और लड़की नजर आ रही हैं। वो भी ऑल ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'गुड मॉर्निंग...।'

बता दें कि कंगना रनोट इस वक्त अपने होम टाउन मनाली में अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। साथ ही वह  अपनी पर्सनल ज़िंदगी अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। वहीं इससे पहले कंगना ने एक और तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। इस तस्वीर में कंगना अपनी बहन रंगोली चंदेल के बेटे पृथ्वीराज के साथ खेलती नज़र आ रही हैं। वहीं पृथ्वीराज भी मौसी के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा से कैप्शन भी लिखा था, 'एक छोटा सा लड़का है जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बलों के कर्ल्ज़, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यूं नहीं कहता।' इस तस्वीर को काफी पंसद किया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.