Move to Jagran APP

कंगना रनोट ने बिताए परिवार के साथ खुशी के पल, बोलीं- 'सबसे मुश्किल होता है आइसोलेशन'

कंगना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों कंगना मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। ऐसे में वो परिवार के साथ बिताए हुए पलों को फैंस के साथ बंटती रहती हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 09:52 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 09:52 PM (IST)
कंगना रनोट ने बिताए परिवार के साथ खुशी के पल, बोलीं- 'सबसे मुश्किल होता है आइसोलेशन'
परिवार के साथ कंगना रनोट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अक्सर देश- दुनिया से जुड़े कई समसामयिक मुद्दों को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। इसके अलावा कंगना अपने परिवार के साथ की भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ बिताए हुए खुशनुमा पलों को शेयर किया है।

prime article banner

कंगना रनोट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों कंगना मनाली में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। ऐसे में वो परिवार के साथ बिताए हुए पलों को फैंस के साथ बंटती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं।

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कोविड के समय में सबसे मुश्किल वक्त होता है आइसोलेशन। आज मनाली में रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलकर बहुत अच्छा लगा। कल दादी मां से मिलने मंडी जाऊंगी।' कंगना की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही साथ उनके फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी और परिवार की तारीफ कर रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनोट ने घर के आंगन में पौधारोपण करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में कंगना पौधे लगाते हुए काफी खुश नजर आ रही थीं। तस्वीरों के साथ कंगना ने सभी लोगों से ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की अपील भी की थी। कंगना ने इस पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्होंने अपने घर की आंगन में 20 पौधे रोपे हैं।

नील नितिन मुकेश ने की अपने दादा मुकेश की तारीफ, बोले- 'उनकी तरह कोई नहीं गा सकता'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.