अनुप्रिया वर्मा , मुंबई। कंगना रनौत फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वह इंडस्ट्री से जुड़े कई राज़ खोल रही हैं.

इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के साथ फिर से काम करेंगी? इस पर कंगना ने कहा कि सलमान हमेशा ही उनके अच्छे दोस्त रहे हैं. उन्हें अगर कभी भी साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वह उसे खुशी-खुशी करना पसंद करेंगी. बता दें कि सलमान खान और कंगना के रिश्ते हमेशा ही मैत्रयी रहे हैं. दोनों ने कभी एक दूसरे के बारे में कोई भी बयांनबाजी नहीं की है. इसके बावजूद कि कंगना ने सुल्तान फिल्म में काम करने से मना किया था. सलमान ने हमेशा कंगना के काम की सराहना ही की है.

खुद कंगना ने भी कई मौकों पर यह बात स्वीकारी है कि सलमान उनके काम की बहुत इज्जत करते हैं. ऐसे में जब सलमान से जुड़ा यह सवाल उनके सामने आया तो उन्होंने इस पर खुल कर बातचीत की और अपनी बात रखी. सलमान खान से ही जुड़ा एक और सवाल की वह सलमान के साथ एक्टिंग करना चाहेंगी या उन्हें निर्देशित करना चाहेंगी तो उस पर उन्होंने कहा कि चाहे सलमान के साथ एक्टिंग या फिर निर्देशन वह कोई भी ऑफर वह तुरंत स्वीकार कर लेंगी. बता दें कि कंगना की फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है .

यह भी पढ़ें: ‘प्यार’ के लिए सेंसर बोर्ड से भिड गईं आलिया भट्ट, इसलिए हैं गुस्सा

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस