अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत ने हमेशा ही अपनी बात बेबाकी से रखी है. उन्होंने हमेशा ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के रवैये को लेकर अपनी बात रखी है. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा, अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट पर भड़की हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि उन्होंने हमेशा ही अपनी कंटेम्पररी अभिनेत्रियों की तारीफ़ की है और उनके परफॉरमेंस को लेकर तारीफ़ की है. लेकिन कंगना की तारीफ़ कोई भी नहीं करती हैं, वह ऐसे कंगना को इग्नोर करती हैं, जैसे वह हो ही नहीं .

उन्होंने कहा कि उन्होंने आलिया, अनुष्का और हर किसी की तारीफ़ की है. दीपिका के पीकू के ट्रायल में दीपिका के तारीफ की. सोनाक्षी की लुटेरा देख कर पूरे साल मैंने उनकी तारीफ़ की. लेकिन उन्हें इस बात से हैरानी होती है कि उन्हें क्यों इग्नोर किया जाता है. कंगना का कहना है कि जब भी कोई अच्छा काम करे, उसकी तारीफ़ होनी ही चाहिए.

बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है और वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. चूंकि यह उनकी पहली फिल्म होगी, जिससे वह बतौर निर्देशक नयी पारी की शुरुआत कर रही हैं और उनका मानना है कि निर्देशन ही उनका पहला प्रेम है. वह इसे ताउम्र निभाना चाहेंगी. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.

यह भी पढ़ें: Box Office: नए साल को मिली पहली Hit, विक्की की उरी...को तीन दिन में इतने करोड़

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस