Move to Jagran APP

कंगना ने खुद कर दिया खुलासा, सिर्फ और सिर्फ ये है उनका पहला प्रेम...जानकर चौकेंगे आप

कंगना बताती हैं कि इस फिल्म के पहले दिन के शूट के दिन ही निहार पांडे ने उन्हें गलती से तलवार से उनकी आइब्रोव्ज के पास चोटिल कर दिया था और उन्हें पूरे 20 टाँके लगे थे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 06:12 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 06:12 PM (IST)
कंगना ने खुद कर दिया खुलासा, सिर्फ और सिर्फ ये है उनका पहला प्रेम...जानकर चौकेंगे आप
कंगना ने खुद कर दिया खुलासा, सिर्फ और सिर्फ ये है उनका पहला प्रेम...जानकर चौकेंगे आप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का ट्रेलर सामने आ चुका है. कंगना की यह बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक फिल्म है. फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान वह अपनी रानी लक्ष्मीबाई अवतार में ही नज़र आयीं.

loksabha election banner

कंगना से इस दौरान जब पूछा गया कि वह पहली बार निर्देशन की कुर्सी संभाल रही हैं. इस जिम्मेदारी को वह किस तरह देख रही हैं. कंगना कहती हैं कि वह इस फिल्म के निर्देशन का काम संभालते हुए ये बात समझ चुकी हैं कि वह सबसे अधिक इसी काम को एन्जॉय कर सकती हैं. कंगना कहती हैं कि मैं पहले सोचती थी कि पता नहीं मैं तकनीशियन के रूप में काम कर पाऊंगी या नहीं. लेकिन अब मुझे लगने लगा है कि मैं इस काम को बखूबी कर सकती हूं. वह कहती हैं कि कोई एक्टर वैनिटी वैन से बाहर भी नहीं आते हैं. लेकिन मुझे तो फिर मौका मिलेगा मैं फिर से रेकी करने जाऊँगी धूप में बैठ कर काम करने को भी तैयार हूं. कंगना ने यहां तक कह दिया है कि उनके लिए पहला प्यार ही निर्देशन बन गया है.

कंगना बताती हैं कि इस फिल्म के पहले दिन के शूट के दिन ही निहार पांडे ने उन्हें गलती से तलवार से उनकी आइब्रोव्ज के पास चोटिल कर दिया था और उन्हें पूरे 20 टाँके लगे थे. इस वजह से भी वह कहती हैं कि उनके लिए यह फिल्म बहुत खास हो गई है. कंगना का कहना है कि इसके बाद फिल्म को लेकर काफी दुविधाएं आती रहीं. यह पूछे जाने पर कि चूंकि फिल्म आधी कृष ने शूट कर ली थी तो फिर जब कंगना उसे लेकर आगे बढ़ीं तो उन्होंने किसी और का विजन लिया. कंगना स्पष्ट कहती हैं कि वह किसी के विजन को लेकर नहीं बढ़ी हैं. उन्होंने अपनी सूझ-बूझ से काम किया है.

वह कहती हैं कि जब कृष ने फिल्म छोड़ी तो प्रसून जोशी वह पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने कहा कि कंगना को फिल्म निर्देशित करने का मौक़ा दीजिये. कंगना इस बात से खुश हैं कि लोगों ने उन पर भरोसा किया. कंगना ने कहा कि इस फिल्म को लेकर काफी लोगों ने फिल्म बनाने की कोशिश की थी. लेकिन हम अब इसे लेकर आ रहे हैं. कंगना कहती हैं कि रानी लक्ष्मीबाई हम सबमें हैं. बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का निर्देशन कंगना और कृष ने किया है. फिल्म से अंकिता लोखंडे अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Manikarnika Trailer: ख़ूब लड़ी कंगना क्योंकि वो झांसी वाली रानी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.