Move to Jagran APP

Kangana Ranaut on Movie Mafia: कंगना रनोट का दावा, मूवी माफिया ने ली सुशांत सिंह राजपूत की जान, स्टार किड्स पर भी साधा निशाना

Kangana Ranaut on Movie Mafia कई प्रशंसकों का मानना है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के कारण स्टार किड्स को बाहरी लोगों के मुकाबले वरीयता दी जाती है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:12 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:14 PM (IST)
Kangana Ranaut on Movie Mafia: कंगना रनोट का दावा, मूवी माफिया ने ली सुशांत सिंह राजपूत की जान, स्टार किड्स पर भी साधा निशाना
Kangana Ranaut on Movie Mafia: कंगना रनोट का दावा, मूवी माफिया ने ली सुशांत सिंह राजपूत की जान, स्टार किड्स पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट ने 'मूवी माफिया' के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है। कंगना की हालिया पोस्ट में उन्होंने खुलासा किया कि बॉलीवुड के बड़े लोग स्टार किड्स और बाहरी लोगों के साथ भेदभाव करते हैं। कंगना के अनुसार बॉलीवुड 'मूवी माफिया' का मानना है कि बाहरी लोग स्टार किड्स की तरह 'अच्छे दिखने वाले और प्रतिभाशाली' नहीं होते हैं।कंगना रनोट ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में व्याप्त भाई-भतीजावाद पर बातचीत की है।

loksabha election banner

कंगना भाई-भतीजावाद और बॉलीवुड की समूहवाद की मानसिकता की सबसे मुखर आलोचकों में से एक हैं। वह अक्सर नेपोटिज्म के आरोप बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स के खिलाफ करती है। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट ने बॉलीवुड स्टार किड्स के कुछ फोटो पहले और बाद में शेयर किए। फोटो में कंगना ने दिखाया कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वे कितने अलग दिखते थे। तस्वीरों के कैप्शन में कंगना ने कहा कि वह जो कर रही थीं, वह बॉडी शेमिंग नहीं था। उन्होंने दावा किया कि वह इन तस्वीरों को शेयर कर 'मूवी माफिया' लोगों को एक रियलिटी चेक दें सकें।

कंगना के अनुसार बॉलीवुड 'मूवी माफिया' लोग ऑन रिकॉर्ड कह चुके हैं कि बाहरी लोग प्रतिभाशाली या अच्छे नहीं दिखते। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को बॉलीवुड के 'क्रुएल ब्रेनवॉशिंग' से 'जागने' की आवश्यकता है। कई प्रशंसक कंगना के संदेश से सहमत थेl हालांकि कुछ नेटीजन इस बात से नाराज थे कि वह स्टार किड्स की बॉडी शेमिंग कर रही थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद स्टार किड्स को काफी क्रोध का सामना करना पड़ा है। कई प्रशंसकों का मानना है कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के कारण स्टार किड्स को बाहरी लोगों के मुकाबले वरीयता दी जाती है।

 

View this post on Instagram

on an individual happens openly and we all are all guilty of watching it silently. Is blaming the system enough? Will there ever be change? Are we going to see a monumental shift in the narrative on how outsiders are treated?

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वास्तव में कई स्टार किड्स भाई-भतीजावाद के परिणामस्वरूप सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर खो रहे हैं। कथित तौर पर सोनम कपूर और अनन्या पांडे ने 170k से अधिक फॉलोअर खो चुके हैl जबकि आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर लगभग 700k फॉलोअर को खो दिया है। कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि बॉलीवुड की फिल्म माफिया ने उन स्टार किड्स और बाहरी लोगों के बीच भेदभाव किया है जो इंडस्ट्री में नए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.