Move to Jagran APP

बॉलीवुड की Undisputed क्वीन है आलिया भट्ट: कंगना रनौत

राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का व्यापार भी कर लिया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 06:27 PM (IST)
बॉलीवुड की Undisputed क्वीन है आलिया भट्ट: कंगना रनौत
बॉलीवुड की Undisputed क्वीन है आलिया भट्ट: कंगना रनौत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी सफल रही है। इस फिल्म में आलिया के अभिनय को लेकर तारीफ हो रही है। हर कोई आलिया की परफॉर्मेंस को देखकर खुश है और तारीफ कर रहा है। अब आलिया की तारीफ करने वालों की लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शुमार हो गया है।

loksabha election banner

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को बॉलीवुड की क्वीन होने की बात कही है। गौरतलब है कि कंगना रनौत में हाल ही में आलिया भट्ट की रिलीज हुई फिल्म राज़ी देखी, जिसमें आलिया भट्ट की अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया। इस फिल्म को देखने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने फिल्म की जमकर सराहना की और इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को ढेरों शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर कंगना रनौत ने कहा कि आलिया बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन है। कंगना रनौत कहती हैं, 'राजी मुझे बहुत अच्छी लगी। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी निर्देशिका हैं। आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है। मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था लेकिन मैं शूट कर रही थी। तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं यह फिल्म देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी। मैं आलिया भट्ट को व्यक्तिगत तौर पर बधाई दूंगी और वह बॉलीवुड की रानी है।' 

यह भी पढ़ें: जैकलीन ने रेस 3 के लिए क्या ये काम और उफ़ तक भी नहीं की

गौरतलब है कि राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का व्यापार भी कर लिया है। इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों के अलावा दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका निभाई है जो कि असल जीवन से प्रेरित है। 

यह भी पढ़ें: नमस्कार...अभिनंदन ...आभार: इस दिन से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सवाल

पहली बार आलिया ने किया ये रोल

आपको बता दें कि, आलिया की फिल्मों से उनकी बॉलीवुड में मासूम पहचान बन गई थी। फिल्म राज़ी में अपने जासूसी के बेहतरीन अभिनय से आलिया ने साबित कर दिया कि वो हर तरह के रोल के लिए पर्फेक्ट हैं। फिल्म में आलिया एक भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की बेटी का किरदार निभाई हैं जिसे अपने वतन से प्यार है। इसलिए पाकिस्तान के आर्मी ऑफिसर के घर शादी करने के लिए वो हां कह देती है। शादी के बाद शुरू होता है जासूसी का सिलसिला और वो अपनी जासूसी भरी जिंदगी में क्या-क्या फेस करती है। पूरी कहानी इस बारे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.