मुंबई। कंगना रनौत की ज़िन्दगी किस्सों से भरी पड़ी है। उनकी लाइफ ने कई ऐसे मोड़ देखें हैं जिसके बारे में जब लोग जानते हैं तो हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा कंगना ने मिड-डे के एक चैट शो में सुनाया है और बताया है कि पूर्व सेंसर चीफ ;पहलाज निहलानी की एक फिल्म से उन्हें इसलिए भागना पड़ा क्योंकि वो सॉफ्ट पोर्न फिल्म थी।

कंगना ने बताया कि उन्होंने अपनी ज़िंदगी में अजीबो गरीब घटनाएं देखी हैं। स्ट्रगल के दिनों में उन्हें पहलाज निहलानी की फिल्म में काम का मौका मिला था। उस फिल्म नाम था आई लव यू बॉस। पहलाज ने उन्हें इसका ऑफर दिया था। उस फिल्म का फोटो शूट करवाया गया। इसके लिए कंगना को एक रोब (पहनने का कपडा जिसमें अंडरगार्मेंट नहीं होते ) दिया गया।

कंगना ने बताया कि उन्हें लड़की के पोज़ में अपने बॉस को खुश करने का रोल करना था जो वासना ने भरी है। वह एक तरह का सॉफ्ट पोर्न जैसा किरदार था। मैंने तुरंत इस रोल को मना कर दिया और कहा कि मेरे माता पिता ऐसी चीजों से मना करते हैं। कंगना ने बताया कि उसके बाद वो वहां से भाग गईं और गायब हो गईं। अपना नंबर बदल लिया। फिर भी ऑडिशन देना जारी रखा।

कंगना को इसके बाद 2006 में अनुराग बासु की फिल्म गैंगस्टर में ऑडिशन का मौका मिला साथ ही साऊथ की फिल्म पोकिरी में भी। दोनों में उन्हें फाइनल कर लिया गया लेकिन कंगना ने गैंगस्टर चुकी। बाद में पोकिरी हिट हो गई।

कंगना ने पिछले दिनों भी देशहित की बात न करने वालों को आड़े हाथों लिया था। कंगना ने फिर से उसी मुद्दे को उठाया और कहा कि ये सारे लोग अपने आप को एक्सक्लूसिव फील करते हैं। इनका देश के बाकी लोगों से कोई लेना-देना ही नहीं होता। करण जौहर और उनकी गैंग का ऐसा ही एटीट्यूड रहता है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ यही गैंग निगेटिव पब्लिसिटी करवाती है। भले ही लोग न जानते हों लेकिन मैं जानती हूँ कि मेरे बारे में ख़बरें कहाँ से दी जाती हैं। इसलिये जब मैं कुछ कभी करती हूँ उनको उनकी जगह दिखा देती हूँ।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने किया Ranbir Kapoor और Alia Bhatt पर बड़ा हमला, उठाये सवाल

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस