Move to Jagran APP

कंगना रनोट ने ठुकरा दिया था रणबीर की 'संजू' और सलमान की 'सुल्तान' का ऑफर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ से जुड़ी ऐसी बाते बताई हैं जिन पर चर्चा शुरू हो गई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 04:26 PM (IST)
कंगना रनोट ने ठुकरा दिया था रणबीर की 'संजू' और सलमान की 'सुल्तान' का ऑफर, खुद किया खुलासा
कंगना रनोट ने ठुकरा दिया था रणबीर की 'संजू' और सलमान की 'सुल्तान' का ऑफर, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशन लाइफ से जुड़ी ऐसी बाते बताई हैं जिन पर चर्चा शुरू हो गई है। कंगना इन दिनों को हिमाचल में  अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन हैं। अपने इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया है कि साल 2018 में रिलीज़ हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' पहले उन्हें ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने ये करने से मना कर दिया जिसके बाद दूसरी हीरोइन का चयन किया गया।

loksabha election banner

कंगना ने बताया,  'रणबीर कपूर संजू का ऑफर लेकर मेरे घर आया था, लेकिन मुझे फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया। उस फिल्म में मेरे लायक करने के लिए कुछ ज्यादा काम नहीं था इसलिए मैंने रणबीर को मना कर दिया। सोचिए कौन सी ऐसी एक्ट्रेस होगी जो उनके साथ काम करने से मना करेगी'। वैसे आपको बता दें कि संजू में रणबी के साथ सोनम  कपूर ने लीड रोल निभाया था। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी।

'संजू' के अलवा कंगना को सलमान खान की 'सुल्तान' भी ऑफर हुई थी। इस बात का  खुलासा भी उन्होंने अपने इंटरव्यू में ही किया है। कंगना ने बताया, 'मुझे सलमान खान के साथ सुल्तान के लिए भी अप्रोच किया गया। लेकिन मैंने वो भी नहीं की। मुझे याद है कि जब मैंने ‘सुल्तान’ के लिए मना किया था उसके बाद मेरे पास आदित्य चोपड़ा का कॉल आया और उन्होंने मुझसे कहा कि अब वो मेरे साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kangana Ranaut on feminism, rejecting Sanju, Bhansali & playing Madhubala with Aamir as Dilip Kumar. #KanganaRanaut @pinkvilla #coronavirus #liveinyourlivingroom

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.