Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Reveals Secrets: कंगना ने अपनी पहली किस पर कही ये बात, पहले प्‍यार समेत खोले जिंदगी के कई राज

Kangana Ranaut Reveals Secrets About First Kiss And Relationshipअभिनेत्री कंगना रानौत ने अपनी पहली किस के एक्‍सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्‍त उनका मुंह फ्रीज हो गया था।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 11:47 AM (IST)
Kangana Ranaut Reveals Secrets: कंगना ने अपनी पहली किस पर कही ये बात, पहले प्‍यार समेत खोले जिंदगी के कई राज
Kangana Ranaut Reveals Secrets: कंगना ने अपनी पहली किस पर कही ये बात, पहले प्‍यार समेत खोले जिंदगी के कई राज

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Reveals Secrets About First Kiss And Relationship: बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रानौत ने अपनी पहली किस के एक्‍सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि उस वक्‍त उनका मुंह फ्रीज हो गया था। इसके अलावा कंगना ने अपने पहले प्‍यार और क्रश के बारे में भी कई खुलासे किए। कंगना ने एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान यह बातें लोगों के साथ शेयर कीं।

loksabha election banner

कंगना रानौत ने कहा कि वह जब वह नवीं कक्षा में पढ़ी थीं तब उन्‍हें अपने टीचर से प्‍यार हो गया था। उन्‍होंने कहा कि उस वक्‍त पर एक गाना खूब हिट हो रहा था कि 'चांद छुपा बादल में।' तो टीचर को इंप्रेस करने के लिए मैने भी नेट का दुपट्टा खरीदा था। उस वक्‍त पर क्‍लास में पढ़ने वाले छात्रों के मूछें तक नहीं निकली थीं। उस वक्‍त पर यंग एज थी, हम बड़े हो रहे थे।

क्‍लास में टीचर ही होते थे जो हैंडसम दिखते थे। मैने उन्‍हें टीचर्स डे पर एक ग्रीटिंग कार्ड से ज्‍यादा कुछ नहीं दिया और इसके बाद कुछ नहीं हुआ।

कंगना ने बताया कि उनकी पहली रिलेशनशिप उस वक्‍त पर हुई जब वह 17 या 18 साल की थीं। तब वह चंडीगढ़ में पीजी में सहेलियों के साथ रहा करती थीं। कंगना ने बताया कि एक दिन उनकी सहेली को डेट पर जाना था तो वह मुझे भी ले गई। उसके ब्‍वॉयफ्रेंड का जो दोस्‍त आया था वह 28 की उम्र का होगा। वह बहुत ही सभ्‍य था। उसने कहा कि मैं अभी बच्‍ची हूं। उसने कि तुम अभी बहुत छोटी हो तो उस वक्‍त पर मेरा दिल टूट गया था।

View this post on Instagram

Here's a small clipping from a very fun and entertaining session at @india.today's Youth Fest, #MindRocks19. Here, #KanganaRanaut is asked some of the most tricky questions by @sushant_itoday. How wisely she answers all of them tells a lot about what a sound and lively person she is!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने आगे कहा कि पहली किस के दौरान मेरा मुंह फ्रीज हो गया था। तब ब्‍वॉयफ्रेंड ने कहा कि मुंह को हिलाओ। वह पहली किस बहुत मैजिकल नहीं थी। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत ने इसके अलावा भी अपनी जिंदगी के कई किस्‍से लोगों के साथ शेयर किए। कंगना ने ये सब बातें इंडिया टुडे के माइंड रॉक्‍स कार्यक्रम के दौरान कहीं। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.