Move to Jagran APP

Kangana Ranaut का 'मूवी माफिया के आतंक' को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- अक्षय कुमार जैसे स्टार्स डर की वजह से चुपचाप करते हैं कॉल'

कंगना रनोट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े कई कलाकारों को लेकर अक्सर बयानबाजी करती रहती हैं। वह बॉलीवुड में फैलने नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर भी खुलकर बोलती रहती हैं। कंगना रनोट एक बार फिर से मूवी माफिया के खिलाफ बड़ा बयान देने की वजह से चर्चा में हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 08:30 AM (IST)
Kangana Ranaut का 'मूवी माफिया के आतंक' को लेकर बड़ा खुलासा, कहा- अक्षय कुमार जैसे स्टार्स डर की वजह से चुपचाप करते हैं कॉल'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट और अभिनेता अक्षय कुमार, Instagram : kanganaranaut/akshaykumar

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कंगना रनोट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और इससे जुड़े कई कलाकारों को लेकर अक्सर बयानबाजी करती रहती हैं। वह बॉलीवुड में फैलने नेपोटिज्म और मूवी माफिया पर भी खुलकर बोलती रहती हैं। कंगना रनोट एक बार फिर से मूवी माफिया के खिलाफ बड़ा बयान देने की वजह से चर्चा में हैं। साथ ही उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर भी बड़ी बात बोली है।

prime article banner

दरअसल हाल ही में कंगना रनोट की बहुचर्चित फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। उनकी फिल्म के इस ट्रेलर को कई फिल्मी सितारों ने तारीफ की है। अब कंगना रनोट ने खुलासा किया है कि फिल्म थलाइवी के लिए अक्षय कुमार ने भी उनकी तारीफ की। अभिनेत्री के अनुसार अक्षय कुमार ने मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी तारीफ नहीं की, इसलिए उन्होंने कंगना रनोट को कॉल कर तारीफ की।

यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हर मुद्दे पर बेकाबी से अपनी राय भी देती रहती हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार को लेकर यह बात बोली है। उन्होंने यह बात मशहूर स्क्रीनप्ले राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में बोली है।

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार भी उसमें शामिल हैं, उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की, लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वह इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते, मूवी माफिया का आतंक।'

इतना ही नहीं कंगना रनोट ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है। मेरी राजनीतिक विचारधारा और आध्यात्म की वजह से मेरी बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.