नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान कायम की है और अपने लिए एक समर्पित फ़ैन फॉलोइंग तैयार की है। अब कंगना की फ़िल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) रिलीज़ के लिए तैयार है।

इस फ़िल्म में कंगना एक और शानदार अभिनेता राजकुमार राव के साथ पर्दे पर दिखायी देंगी। कंगना इन दिनों 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। कंगना से जब रितिक रोशन से जुड़े विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि वो इस पर बारे में बात करके थक चुकी हैं और अब यह गुज़रे ज़माने की बात हो चुकी है। 

बताते चलें कि कंगना की फ़िल्म 'जजमेंटल है क्या' और रितिक की 'सुपर 30' पहले बॉक्स ऑफ़िस पर टकराने वाली थीं। मगर, अब दोनों की रिलीज़ के बीच काफ़ी फ़ासला हो गया है। 'सुपर 30' जहां 12 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी वहीं 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

बॉक्स ऑफ़िस पर कंगना और रितिक का यह टकराव सुर्ख़ियों में रहा। हाल ही में कंगना फ़िल्म की डबिंग के लिए जब सनी सुपर साउंट स्टूडियो के बाहर नज़र आयीं तो कंगना से रितिक से जुड़े कुछ ग़ैरज़रूरी सवाल किये गये, जिस पर कंगना ने अपने बिंदास अंदाज़ में कहा- ''तुम लोग पकते नहीं हो क्या एक ही बात से? दुनिया कहां से कहां पहुंच गयी, आगे बढ़ो लाइफ़ में।'' कंगना का मैसेज साफ़ है कि अब वो पुरानी बातें भूलकर आगे बढ़ना चाहती हैं।

'जजमेंटल है क्या' सायकॉलॉजिकल थ्रिलर है, जिसे प्रकाश कोवलमुडी ने डायरेक्ट किया है। एकता कपूर फ़िल्म की प्रोड्यूसर हैं। राजकुमार राव और कंगना, क्वीन के बाद एक बार फिर इस फ़िल्म में साथ आ रहे हैं। कंगना की इस साल यह दूसरी रिलीज़ है। इस साल की शुरुआत में कंगना की 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी' रिलीज़ हुई थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही। 

Posted By: Manoj Vashisth

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप