Move to Jagran APP

Kangana Ranaut का महाराष्ट्र के गृहमंत्री को तगड़ा जवाब- 'ड्रग्स से लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई'

Kangana Ranaut On Durg Probe महाराष्ट्र विधान सभा में एमएलए सुनील प्रभु और प्रताप सरनायक ने कंगना का मामला उठाया था जिस पर अनिल देशमुख ने जांच करवाने की बात कही थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 07:50 AM (IST)
Kangana Ranaut का महाराष्ट्र के गृहमंत्री को तगड़ा जवाब- 'ड्रग्स से लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई'
Kangana Ranaut का महाराष्ट्र के गृहमंत्री को तगड़ा जवाब- 'ड्रग्स से लिंक निकला तो हमेशा के लिए छोड़ दूंगी मुंबई'

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रग्स से कथित संबंधों को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा जांच करने की चर्चा के बीच कंगना रनोट ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को तगड़ा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वो हर जांच के लिए तैयार हैं। अगर उनका कोई लिंक निकला तो हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी।

loksabha election banner

मंगलवार को महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने एक्टर अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए कंगना के ख़िलाफ़ ड्रग्स मामले में जांच करवाने की बात कही। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अनिल देशमुख ने कहा- ''एमएलए सुनील प्रभु और प्रताप सरनाइक द्वारा दाख़िल अर्ज़ी का जवाब देते हुए मैंने विधानसभा में मैंने उत्तर दिया कि कंगना की अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप थी, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो (कंगना) ड्रग्स लेती थीं और उन पर भी ऐसा करने के लिए दबाव बनाती थीं। मुंबई पुलिस इसकी डिटेल्स की जांच करेगी।''

महाराष्ट्र के गृहमंत्री के इस बयान का कंगना ने करारा जवाब दिया। कंगना ने ट्विटर पर लिखा- ''मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह उपकार करके बहुत खुश होऊंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए। मेरी कॉल रिकॉर्ड चेक कीजए। अगर किसी ड्रग पैडलर से मेरा लिंक निकलता है तो मैं अपनी भूल स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के इंतज़ार में।''

बता दें, कंगना इन दिनों अलग-अलग वजहों से चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना लगातार मुखर हैं। इसको लेकर वो शुरू से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और पक्षपात का मुद्दा उठाये हुए हैं। इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर कंगना ने ट्विटर के माध्यम से अपने अनुभव बताये थे।

वहीं, कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ को भी अपने रक्त की जांच करवाने का सुझाव दिया ताकि शक की कोई गुंजाइश ना रहे। शिव सेना सांसद संजय राउत से भी ज़ुबानी जंग की वजह से कंगना सोशल मीडिया की चर्चा में बनी हुई हैं। इस सबके बीच बीएमसी ने कंगना को उनके मुंबई दफ़्तर में अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.