नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया के जरिए झांसी की रानी लक्ष्मीबाई ने को याद किया। दरअसल 18 जून 1858 को अंग्रेजो के साथ हुए युद्ध में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का निधन हो गया था। कंगना ने उनकी पुण्यतिथि के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा कंगना कई समसामयिक मुद्दों को लेकर भी अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' का एक सीन शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई को याद किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' का एक सीन है। जिसमें वो (झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना) अंग्रेजों के साथ बातचीत कर रही हैं। इस सीन को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'आज के दिन जब रानी लक्ष्मीबाई ने एक बड़ा त्याग किया था, उनकी आईकॉनिक दहाड़ को याद कर रही हूं जो उन्होंने ब्रिटिशों के सामने लगाई थी, 'मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी'। मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी'।

बता दें कि कंगना रनोट ने साल 2019 में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्माण किया था। इस फिल्म का नाम 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रखा गया। फिल्म में कंगना रनोट झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में थीं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, निहार पंड्या भी नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनोट ने किया था।

खुशी कपूर ने दिखाई 'पूल डे' की झलक, पर्पल बिकिनी में फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Edited By: Pratiksha Ranawat