Move to Jagran APP

तापसी और भूमि स्टारर Saand Ki Aankh पर निशाना, रंगोली बोलीं; कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी यह फिल्म

रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड का आंख पर निशाना साधा है। रंगोली ने कई ट्वीट कर इस फिल्म में युवा अभिनेत्रियों को कास्ट करने पर सवाल उठाए हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 11:54 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 12:49 PM (IST)
तापसी और भूमि स्टारर Saand Ki Aankh पर निशाना, रंगोली बोलीं; कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी यह फिल्म
तापसी और भूमि स्टारर Saand Ki Aankh पर निशाना, रंगोली बोलीं; कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी यह फिल्म

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड का आंख पर निशाना साधा है। रंगोली ने एक के बाद एक ट्वीट कर इस फिल्म में तापसी और भूमि जैसी युवा अभिनेत्रियों को कास्ट करने पर सवाल उठाए हैं। रंगोली ने खुलासा किया कि यह फिल्म पहले उनकी बहन कंगना रनौत को ऑफर हुई थी। पर कंगना ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। साथ ही कंगना ने फिल्म के निर्माताओं को सलाह दी कि सांड की आंख में युवा अभिनेत्रियों की जगह किसी उम्रदराज महिला अभिनेत्री को कास्ट किया क्योंकि यह दो बुजुर्ग महिलाओं की कहानी है।

loksabha election banner

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, कंगना को लगता है कि वेटरन एक्ट्रेस जैसे राम्या कृष्णन और नीना गुप्ता इस फिल्म के लिए कहीं बेहतर विकल्प होतीं। रंगोली ने फिल्म में युवा अभिनेत्रियों की कास्टिंग को सेक्सिज्म और एजिज्म करार दिया है। 

शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी

सांड की आंख शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की कहानी है। जो बागपत की रहने वाली है। इन्होंने 60 साल की उम्र में अपनी ट्रेनिंग शुरू की। 60 साल की उम्र तक उन्हें शूटिंग का शौक नहीं था, लेकिन एक दिन प्रकाशी ट्रेनिंग रेंज में गईं। उनका निशाना सही लगा। इसके बाद से उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी। फिर बहन चंद्रो तोमर ने भी शूटिंग शुरू की। सांड की आंख का ट्रेलर कल ही आया है। ट्रेलर में दिख रहा है तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को घूंघट हटाने की इजाजत नहीं है। इन सब के बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं। यह फिल्म इस दिवाली में रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.