नई दिल्ली, जेएनएन। अंटीलिया केस को लेकर इन दिनों महाराष्ट्र सरकार काफी चर्चा में हैं। हाल ही में देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर अंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार मिली। इसके बाद से मुंबई पुलिस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला कर दिया है। उनकी जगह हेमंत नागराले ने ली है। इस पूरे विवाद पर देश के राजनेता खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं।

वहीं अभिनेत्री कंगना रनोट भी इस पूरे घटनाक्रम पर लगातार प्रतिक्रिया दे रही हैं। वह अंटीलिया केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना भी साधती रहती हैं। अब एक बार फिर से कंगना रनोट ने महाराष्ट्र पर निशाना साधा है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने आरोप लगाया है कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को हर महीने 100 करोड़ रुपये की उगाही करने के लिए कहा था।

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर गुस्सा व्यक्त किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'जब मैंने भ्रष्टाचार और महाराष्ट्र सरकार के भ्रष्ट प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाई तो मुझे गालियां, धमकियां, आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। मैंने इसका जवाब भी दिया, लेकिन, जब मेरे अपने प्यारे शहर के प्रति मेरी वफादारी पर सवाल उठाया गया तो मैं चुपचाप रो पड़ी। जब उन्होंने मेरा घर अवैध रूप से ध्वस्त कर दिया तो कई लोगों ने खुशियां मनाई, जश्न मनाया।'

वहीं कंगना रनोट ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'आने वाले दिनों में वह पूरी तरह से एक्पोज हो जाएंगे। आज मैं निश्चिंत खड़ी हूं, इसलिए यह साबित होता है कि मेरे बहादुर राजपूताना खून में उस जमीन के प्रति निष्ठा और सच्चा प्यार बहता है जो मुझे और मेरे परिवार का पेट पालती है। मैं सच्ची देशभक्त हूं, हरामखोर नहीं।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के यह दोनों ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि परमबीर सिंह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करने की वजह से चर्चा में रहे चुके हैं। इससे पहले वह मालेगांव ब्लास्ट को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। इसके अलावा भी वह कई अन्य मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे हैं।

परमबीर सिंह महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो के चीफ रहने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर नियुक्त किए गए थे। परमबीर सिंह ने पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे का स्‍थान लिया था। 1988 बैच के अधिकारी परमबीर सिंह अपने करियर में मुंबई के कई जोन के डीसीपी का पदभार संभाल चुके हैं। वह मुंबई के वेस्टर्न रीजन के एडिशनल कमिश्नर का पद भार भी संभाल चुके हैं। महाराष्ट्र के कई बड़े जिलों में परमबीर सिंह महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं।

 

Edited By: Anand Kashyap