नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी कार मिलने का मामला चर्चा में हैं। बुधवार को राज्य सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए इस मामले की जांच कर रहे मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का तबादला कर दिया है। उनकी जगह हेमंत नागराले ने ली है। वहीं परमबीर सिंह का तबादला होमगार्ड विभाग में कर दिया गया है।

परमबीर सिंह के तबादला होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनोट बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलती हैं। उन्होंने परमबीर सिंह के तबादले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही कहा है कि शिव सेना का अंत शुरू हो गया है। कंगना रनोट ने यह बात सोशल मीडिया पर कही है।

कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। परमबीर सिंह का तबादला होने के बाद उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहित किया। जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और उन्होंने बदले में मेरा घर तोड़ डाला। आज देखो शिवसेना ने उसे बाहर निकाल दिया। यह शव सेना के अंत की शुरुआत है।'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि परमबीर सिंह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करने की वजह से चर्चा में रहे चुके हैं। इससे पहले वह मालेगांव ब्लास्ट को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं। इसके अलावा भी वह कई अन्य मामलों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे हैं।

परमबीर सिंह महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो के चीफ रहने के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर नियुक्त किए गए थे। परमबीर सिंह ने पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे का स्‍थान लिया था। 1988 बैच के अधिकारी परमबीर सिंह अपने करियर में मुंबई के कई जोन के डीसीपी का पदभार संभाल चुके हैं। वह मुंबई के वेस्टर्न रीजन के एडिशनल कमिश्नर का पद भार भी संभाल चुके हैं। महाराष्ट्र के कई बड़े जिलों में परमबीर सिंह महत्वपूर्ण पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। 

Edited By: Anand Kashyap